Anta : गहलोत सरकार के दो मंत्रियों ने किया दौरा, बाढ़ प्रभावितों को हर मदद का आश्वासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1321324

Anta : गहलोत सरकार के दो मंत्रियों ने किया दौरा, बाढ़ प्रभावितों को हर मदद का आश्वासन

मंत्री प्रमोद जैन भाया, बारां जिला प्रभारी मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढा ने जिले की अंता विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त बालदडा, पाटोन्दा, सीसवाली,  रायपुरिया, लदवाडा, पलायथा गांवो का दौरा किया गया

Anta : गहलोत सरकार के दो मंत्रियों ने किया दौरा, बाढ़ प्रभावितों को हर मदद का आश्वासन

Anta : राजस्थान के बारां में राज्य के खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया, सैनिक कल्याण, होमगार्ड और पंचायतीराज मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढा ने बारां  जिले के अंता विधानसभा क्षेत्र में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बाढ़ से प्रभावित गांवो का दौरा किया गया.

मंत्री प्रमोद जैन भाया, बारां जिला प्रभारी मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढा ने जिले की अंता विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त बालदडा, पाटोन्दा, सीसवाली,  रायपुरिया, लदवाडा, पलायथा गांवो का दौरा किया गया और वहां पर भीषण बारिश के कारण हुए नुकसान का जायजा लिया साथ ही प्रभावित लोगों से मुलाकात की.

खान मंत्री प्रमोद जैन भाया, राजेन्द्र सिंह गुढा ने कहा कि इस प्राकृतिक आपदा में सरकार आपके साथ है और घबराने की बिल्कुल जरूरत नहीं है. मंत्री प्रमोद जैन भाया ने बाढ़ से हुए नुकसान का जल्द  सर्वे करवाए जाने के लिए उपखण्ड अधिकारी, तहसीलदार, विकास अधिकारी, सरपंच और पटवारी की कमेटी गठित करने के निर्देष दिए.

मंत्री ने कहा कि जिनके घर बिल्कुल जंमीदोज हो गए है उनके आवास और भोजन की व्यवस्था और जानवरों के लिए चारे की व्यवस्था की जाए. कलक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक समेत प्रशासनिक अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश दे दिये गये हैं.

रिपोर्टर- राम मेहता

बारां की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

बारां में बाढ़ के बाद 42 गांव में पीने का पानी नहीं, 57 करोड़ की पेयजल योजना बर्बाद

Trending news