शराबी पिता से परेशान बेटे ने अपनाया सुसाइड का रास्ता, साड़ी को फंदा बनाकर गया लटक फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416143

शराबी पिता से परेशान बेटे ने अपनाया सुसाइड का रास्ता, साड़ी को फंदा बनाकर गया लटक फिर...

सवाईमाधोपुर जिले  के बामनवास के  बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी क्षेत्र के घाटा नेनवाड़ी गांव में एक किशोर के जरिए आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया.

शराबी पिता से परेशान बेटे ने अपनाया सुसाइड का रास्ता, साड़ी को फंदा बनाकर गया लटक फिर...

Bamanwas: सवाईमाधोपुर जिले  के बामनवास के  बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी क्षेत्र के घाटा नेनवाड़ी गांव में एक किशोर के जरिए आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया. दरअसल किशोर ने अपने पिता की शराब पीने की आदत से तंग आकर अपने घर में साड़ी को फंदा बनाकर फांसी लगाने का प्रयास किया.  मौके पर  परिवार को घटनाक्रम का पता लगने से  किशोर को बचा लिया गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मित्रपुरा चौकी पुलिस ने किशोर को इलाके के अस्पताल में भर्ती करवाया.

मामले को लेकर मित्रपुरा चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर मुकेश ने बताया कि आज दोपहर घाटा नेनवाड़ी गांव में लगभग 18 वर्षीय शुभम  के  फांसी लगाए जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद चौकी इंचार्ज और कॉन्स्टेबल सोनाराम एवं चेतन मौके पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक घर पर एक कमरे में साड़ी का फंदा लटका हुआ था. वहीं दूसरी तरफ किशोर शुभम बेरवा घायल अवस्था में घर पर लेटा हुआ था. परिजनों के साथ घायल शुभम को मित्रपुरा अस्पताल लाया गया जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद सामान्य हालात में आने के बाद छुट्टी दे दी गई.

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया  में शुभम ने अपने पिता की शराब पीने की आदत और हर रोज शराब पीकर हंगामा करने से तंग आत्महत्या करने की कोशिश की।जिसे परिजनों व आसपास के लोगों ने समय रहते बचा लिया।बहरहाल किशोर शुभम बेरवा की हालत खतरे से बाहर है वहीं पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Trending news