चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही
Advertisement

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना को लेकर रामलाल शर्मा ने कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा इस योजना के तहत कोई काम नहीं किया जा रहा है. केवल अधिकारी लोगों को पकड़ पकड़ के आंकड़े बनाने का काम कर रहे हैं.

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

Chomu: बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के नाम को लेकर कांग्रेस सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा प्रदेश की कांग्रेस सरकार गांधी परिवार के नाम से बाहर नहीं निकल पा रही है. 

सभी योजनाओं का नाम गांधी परिवार के नाम पर किया गया है. कांग्रेस इंदिरा गांधी राजीव गांधी के नाम में ही उलझी हुई है. उन्होंने कहा गांधी परिवार के नाम पर योजनाओं का नाम होने के बाद भी आमजन को लाभ नहीं मिल पा रहा. प्रदेश की कांग्रेस सरकार गांधी परिवार के नाम का भी दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े फ्लेक्स लगाकर सरकार झूठी वाहवाही लूट रही है. 

यह भी पढे़ं- 31 अक्टूबर को अशोक गहलोत का मिशन गुजरात खत्म, फिर शुरू होगा सचिन पायलट का दौरा

इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना को लेकर रामलाल शर्मा ने कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा इस योजना के तहत कोई काम नहीं किया जा रहा है. केवल अधिकारी लोगों को पकड़ पकड़ के आंकड़े बनाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि जिस तरह से निजी अस्पतालों और चिरंजीव योजना को लेकर सच्चाई मुख्यमंत्री के सामने आई है. 

उसी तरह से किसी स्वतंत्र एजेंसी से इस योजना की जांच करवाई जाए तो चिरंजीव योजना की तरह हकीकत सामने आ जाएगी.

यह भी पढे़ं-Horoscope Today: सिंह-कन्या वाले रहें खास सतर्क, वृश्चिक वाले करेंगे रोमांस, जानें अपना राशिफल

 

Trending news