रजनीकांत ने साधा सीएम पलानीस्वामी पर निशाना, 'क्या खुद को कलैगनार से भी बड़ा मानते हैं'

तमिल फिल्मों के महानायक रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने न आने पर निशाना साधा.

रजनीकांत ने साधा सीएम पलानीस्वामी पर निशाना, 'क्या खुद को कलैगनार से भी बड़ा मानते हैं'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: तमिल फिल्मों के महानायक रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने न आने पर निशाना साधा. रजनीकांत ने कहा कि जब देशभर के सभी महत्वपूर्ण और बड़े नेता मरीना समुद्र तट पर कलैगनार करुणानिधि के अंतिम दर्शन के लिए उपस्थित थे, तो पलानीस्वामी वहां क्यों नहीं आए. उन्होंने सीएम पलानीस्वामी को उलाहना देते हुए कहा कि क्या वह खुद को कलैगनार और जयललिता से भी बड़ा मानते हैं.

 

गौरतलब है कि रजनीकांत ने करुणानिधि के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा था कि यह मेरी जिंदगी का काला दिन है जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा क्योंकि इस दिन मैंने कलैगनार को खो दिया. 

तमिलनाडु की राजनीति बढ़ रही रजनीकांत की पकड़
अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत की पूरे देश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. तमिलनाडु की राजनीति में भी उनकी पकड़ लगातार बढ़ रही है. आपको बता दें कि रजनीकांत ने 2019 के लोकसभा चुनाव में हिस्सा लेने के एक सवाल पर कहा था कि आम चुनाव लड़ने का फैसला बाद में लिया जाएगा. वहीं, इससे पहले रजनीकांत ने कहा था कि वह अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

राजनीतिक और सिनेमा जगत की बड़ी हस्तियों ने दी थी श्रद्धांजलि
गौरतलब है कि तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके चीफ एम करुणानिधि का बीते मंगलवार (8 अगस्त) शाम 6 बजकर 10 मिनट पर निधन हो गया था. 94 साल के करुणानिधि के निधन पर चारों ओर शोक की लहर फैल गई थी. करुणानिधि लम्बे समय तक दक्षिण भारत के सिनेमा जगत से जुड़े रहे. इसी के चलते उनके निधन पर दक्षिण भारत के सिनेमा जगत की कई बड़ी हस्तियां उन्हें श्रद्धांजली देने पहुंची थीं. पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे एम करुणानिधि को तबीयत बिगड़ने के बाद 28 जुलाई को चेन्नई के कावेरी कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

रजनीकांत और उनके परिवार ने दी थी श्रद्धांजलि
करुणानिधी को श्रद्धांजलि देने सुपरस्टार रजनीकांत और उनका परिवार पहुंचा था. उनके दामाद धनुष भी चेन्नई स्थित राजाजी हॉल पहुंचे थे और उन्होंने करुणानिधि को अंतिम श्रद्धांजलि दी थी. दक्षिण भारत में सिनेमा जगत के बड़े कलाकार अजीत कुमार ने भी करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी थी. उनके पहुंचने की खबर को उनके फैन्स से भी सोशल मीडिया पर उनकी उनकी फोटो के साथ शेयर किया. 

वहीं, करुणानिधि की मृत्यु पर मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने भी अपनी श्रद्धांजलि दी. उन्होंने करुणानिधि के लिए ट्विटर पर लिखा था कि आपने भले ही धरती छोड़ दी हो पर तमिल लोगों के लिए आपका प्यार हमारे बीच सदा बना रहेगा. उन्होंने लिखा कि वो उनका बहुत सम्मान करते हैं.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close