गुजरातः दुष्कर्म की कोशिश नाकाम होने पर युवक ने कर दी 5 साल की मासूम की हत्या
Advertisement
trendingNow1414208

गुजरातः दुष्कर्म की कोशिश नाकाम होने पर युवक ने कर दी 5 साल की मासूम की हत्या

पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने पर नाकाम होने के कारण 5 साल की मासूम की गला रेत कर हत्या कर दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः गुजरात के मोरबी के लखीपुर स्थित सिरामिक यूनिट के लेबर क्वाटर्स में एक 5 साल की मासूम की हत्या के मामले में पुलिस ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने पर नाकाम होने के कारण 5 साल की मासूम की गला रेत कर हत्या कर दी. दरअसल, मेट्रोपोला सिरामिक में मजदूरी का काम करने वाला उत्तर प्रदेश निवासी अतुल रामनारायण रात के समय अपने पास वाले कमरे में सोई एक 5 साल की बच्ची को अपने कमरे में उठा लाया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, कोशिश में नाकाम होने पर बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी.

बच्ची के पास वाले क्वाटर में ही रहता था आरोपी
बता दें आरोपी अतुल मेट्रोपोलो सिरामिक में ही मजदूरी का काम करता था. ऐसे में वह अपने ही पास वाले कमरे में सोई बच्ची को उसकी मां और मामी के बीच में से उठाकर अपने कमरे में ले आया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. लेकिन, अचानक ही बच्ची की नींद खुल गई और वह रोने लगी. बच्ची को रोता देख पोल खुलने की डर से आरोपी घबरा गया. जिसके चलते आरोपी युवक ने बच्ची की हत्या कर दी और खुद फरार हो गया.

दुष्कर्म की कोशिश नाकाम होने पर कर दी बच्ची की हत्या
 बता दें आरोपी ने बच्ची की हत्या करने के बाद उसे कमरे में ही बंद कर दिया और खुद वहां से भाग निकला, लेकिन वांकानेर रेलवे स्टेशन के पास ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ रेप हुआ है या नहीं यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा. वहीं अपनी पांच साल की मासूम की हत्या के चलते बच्ची की मां भी सदमे में है. 

Trending news