जम्मू कश्मीरः शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ स्थल पर पत्थरबाजी
Advertisement

जम्मू कश्मीरः शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ स्थल पर पत्थरबाजी

 ये मुठभेड़ शाम 4 बजकर 45 मिनट पर उस वक्त शुरू हुई इस गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया था.

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के तुर्कवंगम गांव में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी (फोटोः एएनआई)

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. ये मुठभेड़ जिले के तुर्कवंगम गांव में चल रही है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने इलाके में 2-3 आतंकियों को घेर रखा है और दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. इस ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए सीआरपीएफ, सेना की राष्ट्रीय राइफल, एसओजी जैनपोरा की टीम ने साझा अभियान चलाया हुआ है. ये मुठभेड़ शाम 4 बजकर 45 मिनट पर उस वक्त शुरू हुई इस गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया था.

आखिरी रिपोर्ट आने तक मुठभेड़ जारी थी. जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक युवकों का एक समूह इस बीच मुठभेड़ स्थल के पास जमा हो गया और सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया. इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं.

 

शरारती तत्वों ने पीडीपी विधायक के घर पर पेट्रोल बम फेंका
शरारती तत्वों ने बुधवार को शोपियां में पीडीपी विधायक मोहम्मद यूसुफ भट्ट के पैतृक घर पर एक पेट्रोल बम फेंका. पुलिस के अनुसार घटना के वक्त भट्ट अपने घर में नहीं थे. वहां तैनात सुरक्षाकर्मी ने तत्काल इसकी जानकरी अग्निशमन विभाग को दी और आग पर काबू पा लिया गया. पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक खिड़की क्षतिग्रस्त हो गयी. भट्ट ने बताया , ‘‘ शरारती तत्वों ने आज शोपियां में मेरे घर पर एक पेट्रोल बम फेंका. ’’

उन्होंने कहा कि घटना के समय वह घर पर नहीं थे और किसी नुकसान के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी है और नुकसान का जायजा ले रही है.इसके पहले अक्तूबर 2016 में आतंकवादियों ने भट्ट के निवास को निशाना बनाते हुए एक हथगोला फेंका था. अगस्त 2016 में उनके घर के अंदर एक पुलिस नाके को भीड़ ने आग लगा दी थी. 

 (इनपुट भाषा)

Trending news