VIDEO: कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर बेहोश होकर गिर पड़े केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
Advertisement

VIDEO: कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर बेहोश होकर गिर पड़े केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री शिर्डी में एक यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे.

शिर्डी में एक कार्यक्रम के दौरान अचानक चकराकर गिर पड़े नितिन गडकरी...

शिर्डीः केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी महाराष्ट्र के शिर्डी में एक कार्यक्रम के दौरान अचानक चकराकर गिर पड़े. गडकरी राज्य के अहमदनगर जिले के शिर्डी में स्थित राहुरी कृषि विद्या पीठ के 33वें दीक्षांत समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. इस समारोह में महाराष्ट्र के राज्यपाल चेन्नामनेनी विद्यासागर राव भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान ही केंद्रीय मंत्री की स्टेज परअचानक तबीयत खराब हो गई. इसके बाद उन्हें थोड़ा पानी पिलाया गया और पेड़ा खिलाया गया. इसके बाद गडकरी राष्ट्रगान के लिए खड़े हुए. लेकिन इस दौरान उनकी हालत बिलकुल भी नहीं थी वह खड़े रह सके.

नितिन गडकरी किसी तरह राष्ट्रगान पूरा होने तक खड़े रहे. उनके साथ में राज्यपाल चेन्नामनेनी विद्यासागर राव लगातार उनपर नजर बनाए हुए थे. जैसे ही राष्ट्रगान समाप्त हुआ, गडकरी फिर अचानक गिर पड़े, उन्हें तुरंत राज्यपाल और उनके गार्ड ने संभाला और कुर्सी पर बैठा दिया. 

fallback

इसके बाद गडकरी को तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 

fallback

गडकरी ने तबीयत ठीक होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, 'राहुरी के कार्यक्रम में, पंडाल एयर टाइट था और मैंने पदविदान सभा (दीक्षांत समारोह) में कपड़े पहने थे. ऑक्सीजन की कमी होने के कारण मुझे चक्कर आया था. बाद में ब्लड प्रेशर चेक किया सब ठीक था, शुगर ठीक थी. कोई प्रोब्लम नहीं है, अब मैं ठीक हूं, चिंता करने का कोई कारण नहीं है. बहुत लोगों ने मेरी चिंता की, जिनका मैं आभारी हूं, पर अब मेरी तबीयत बिलुकल अच्छी है, चिंता की कोई बात नहीं है.'

बता दें कि अति व्यस्तता और खान पान की अनियमितता एवं अपर्याप्त नींद की वजह से गडकरी को हमेशा से शुगर का इश्यू रहा हैं. ऐसा भी बताया जाता है कि अपनी डाइट को लेकर गडकरी बेहद बेफिक्र हैं. गडकरी जहां जाते हैं वहीं का खाना पसंद करते है. 

Trending news