तेलंगाना में 'मिलियन मार्च' से पहले हजारों कार्यकर्ता हिरासत में
Advertisement
trendingNow1379409

तेलंगाना में 'मिलियन मार्च' से पहले हजारों कार्यकर्ता हिरासत में

तेलंगाना में के. चंद्रशेखर राव सरकार की नाकामियों को उजागर करने के लिए शनिवार को संयुक्त कार्य समिति (जेएसी) द्वारा आयोजित 'मिलियन मार्च' से पहले हजारों कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. 

तेलंगाना में जेएसी के हजारों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार.(फाइल फोटो)

हैदराबाद :  तेलंगाना में के. चंद्रशेखर राव सरकार की नाकामियों को उजागर करने के लिए शनिवार को संयुक्त कार्य समिति (जेएसी) द्वारा आयोजित 'मिलियन मार्च' से पहले हजारों कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. वाम मोर्चे ने जेएसी के इस आह्वान का समर्थन किया है. हालांकि, राज्य पुलिस ने रैली के लिए मंजूरी देने से इनकार कर दिया है. जेएसी के अध्यक्ष प्रोफेसर एम. कोदंडरम ने कहा कि पुलिस आदेश को धता बताते हुए यह मार्च निकाला जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार, राज्यभर में कुल 6,000 पुलसिकर्मियों को तैनात किया गया है. हैदराबाद सेंट्रल जोन पुलिस ने टैंक बंद पर वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया है.

  1. तेलंगाना में जेएसी के हजारों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2.  'मिलियन मार्च' से पहले हजारों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में
  3. राज्यभर में जगह-जगह पर कुल 6 हजार पुलिसकर्मी तैनात 

राज्य में जगह-जगह पर पुलिस तैनात

पुलिस ने सिकंदराबाद के तारनाका क्षेत्र में कोदंडरम के आवास को चारों ओर से घेर लिया है. ओस्मानिया यूनिवर्सिटी में रैपिड रिस्पांस टीम सहित विशेष पुलिसबलों को तैनात किया गया है. पूरे राज्य में कुल 6 हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. 

चंद्रशेखर राव की तीसरे मोर्चे की कवायद कोई राजनीतिक चुनौती नहीं: बीजेपी

सरकार ने 'मिलियन मार्च' नहीं दी थी मंजूरी 
उल्लेखनीय है कि तेलंगना की सरकार ने 'मिलियन मार्च' मंजूरी नहीं दी थी. फिर भी संयुक्त कार्य समिति (जेएसी) ने इसके आयोजन का निर्णय लिया और आज (10 मार्च) जेएसी के हजारों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जेएसी के चेयरमैन प्रो. कोदंडराम ने इस गिरफ्तारी को जनतंत्र प्रणाली के खिलाफ बताया है. 

Trending news