बिना कपड़ों के कार से उतरी महिला ने अचानक शुरू कर दी गोलीबारी, चलते-फ‍िरते हाईवे पर मचा हड़कंप, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1800592

बिना कपड़ों के कार से उतरी महिला ने अचानक शुरू कर दी गोलीबारी, चलते-फ‍िरते हाईवे पर मचा हड़कंप, वीडियो वायरल

UP News : व्‍यस्‍त हाईवे पर कार से उतरी महिला ने पहले अपने सभी कपड़े उतार दिए. इसके बाद हाथ में चाकू लेकर किसी बात को लेकर चिल्‍लाती रही. वहीं, देखते ही देखते न्‍यूड महिला ने पीछे आ रही कारों पर फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना से अफरातफरी मच गई. 

फाइल फोटो

UP News : पिछले दिनों मणिपुर में महिला से दुर्व्‍यवहार का वीडियो हम सभी ने देखा था. इसने मानवता को शर्मसार कर दिया था. मणिपुर की इस घटना की ना केवल देश बल्कि विदेश में भी निंदा की गई. अब सैन फ्रांसिस्‍को से एक अजीबो गरीब घटना सामने आ रही है. यहां की सड़कों पर दिनदहाड़े एक महिला नग्‍न अवस्‍था में गोलीबारी कर रही है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह है पूरी घटना 
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, यह घटना सैन फ्रांसिस्‍को-ओकलैंड बे ब्रिज की है. यहां कैलिफोर्निया हाईवे पर गश्‍त कर रहे अधिकारियों ने बताया कि उन्‍हें सूचना मिली कि पुल पर गोलीबारी हो रही है. इस पर वह तुरंत मौके पर पहुंच गए. एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया गया कि शाम करीब साढ़े चार बजे के आसपास फ्रांसिस्‍को खाड़ी को पार कर रहे थे,  तभी वहां एक महिला कार से उतरती है और अपने सारे कपड़े उतार देती है. 

कार से उतरते ही महिला ने उतारे सारे कपड़े 
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, कार से उतरी नग्‍न महिला ने पीछे आ रही कारों पर गोलीबारी शुरू कर दी. महिला के हाथ में चाकू भी था. वह किसी बात को लेकर चिल्‍ला रही थी. घटना का किसी ने वीडियो बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलते ही महिला को पकड़ लिया गया. 

मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही महिला 
महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है. अधिकारियों का कहना है कि महिला ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया इसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद उसे हिरासत में लिया जाएगा. 

WATCH: सीमा हैदर से कैसे बिल्कुल अलग है भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू की कहानी

Trending news