#UPYogiOnZee: आप लाल टोपी को खतरा मानते हैं? जानें क्या था सीएम योगी का जवाब
Advertisement
trendingNow11053656

#UPYogiOnZee: आप लाल टोपी को खतरा मानते हैं? जानें क्या था सीएम योगी का जवाब

उत्तर प्रदेश में साल 2022 की शुरुआत में ही विधान सभा चुनाव होने हैं. ऐसे में UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने Zee News को Exclusive इंटरव्यू दिया है. यह इंटरव्यू Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने लिया है.

#UPYogiOnZee: आप लाल टोपी को खतरा मानते हैं? जानें क्या था सीएम योगी का जवाब

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला बोलते हुए 'लाल टोपी' (Lal Topi) का जिक्र किया था. पीएम मोदी द्वारा कहे गए लाल टोपी शब्द ने यूपी में जारी सियासी चर्चाओं को हॉट टॉपिक दे दिया था. जब इस बारे में सीएम योगी (CM Yogi) से पूछा गया तो उन्होंने भी पीएम मोदी की कही बातों का पूर्ण रूप से समर्थन किया. Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से Exclusive बातचीत की. पेश है इंटरव्यू के मुख्य अंश:

ये भी पढ़ेंः #UPYogionZee: यूपी चुनाव आपके काम पर या पीएम मोदी के नाम पर? जानें CM योगी ने क्या दिया जवाब

सुधीर चौधरी: क्या आने वाले असेंबली चुनाव में आप लाल टोपी को खतरा मानते हैं?

योगी आदित्यनाथ: लाल टोपी हमारे लिए कोई ख़तरा नहीं है. लाल टोपी यूपी के लोगों के लिए ख़तरा है. किसी गांव की महिला या किसी सामान्य नागरिक से पूछिए कि लाल टोपी के बारे में उनकी धारणा क्या है? वो अपने आप बता देंगे, हमें बताने की ज़रूरत नहीं है. कोई भी उस लाल टोपी को ईमानदारी और सज्जनता से नहीं देखता है.

सुधीर चौधरी: अखिलेश यादव ने आपकी सरकार पर फोन टैपिंग के आरोप लगाए हैं? 

योगी आदित्यनाथ: अखिलेश के फ़ोन टैपिंग के आरोपों पर 25 करोड़ जनता की सेवा करते करते फ़ुर्सत नहीं मिलती है. प्रतिदिन 16-20 घंटे काम करता हूं. ये फुर्सत उन लोगों के लिए है, जो 12 बजे सोकर उठते हैं. मैं एक बात पूछना चाहता हूं कि 5 साल के कार्यकाल में किसी की संपत्ति 200 गुना कैसे हो सकती है?

ये भी पढ़ेंः #UPYogiOnZee: यूपी की जनता के लिए कितने 'उपयोगी'? CM योगी ने बेबाकी से दिया जवाब

सुधीर चौधरी:  ब्राह्मण क्या आपको पसंद नहीं करता!

योगी आदित्यनाथ: बीजेपी ने 5 साल सांस्कृतिक मूल्यों की रक्षा पर काम किया, राम मंदिर से लेकर काशी विश्वनाथ तक और गौ रक्षा तक. प्रबुद्ध समाज इसके साथ जुड़ता है. यूपी का ब्राह्मण समुदाय प्रबुद्ध है. देश का प्रबुद्ध समाज बीजेपी के साथ है और पेशेवर अपराधियों से घृणा करता है.

LIVE TV

Trending news