VIDEO: यूपी पुलिस की बेरहमी, आरोपी की जांघ पर डंडा रख चढ़ गए दो पुलिसवाले

उत्तर प्रदेश पुलिस की बेरहमी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो पूर्वांचल के महाराजगंज जिले का है, इसमें दो पुलिसवाले चोरी के आरोप में थाने लाए गए शख्स की बुरी तरह पिटाई कर रहे है. 

VIDEO: यूपी पुलिस की बेरहमी, आरोपी की जांघ पर डंडा रख चढ़ गए दो पुलिसवाले
फोटोः यूट्यूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश पुलिस की बेरहमी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो पूर्वांचल के महाराजगंज जिले का है, इसमें दो पुलिसवाले चोरी के आरोप में थाने लाए गए शख्स की बुरी तरह पिटाई कर रहे है. इस वीडियो में यूपी पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही आरोपी को बुरी तरह से पीट रहे है. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों पुलिसवाले एक मोटा सा डंडा इस आरोपी की जांघ पर रख देते हैं और डंडे के दोनों तरफ खड़े हो जाते है. इसके बाद इस आरोपी की चीख-पुकार आप खुद वीडियो में सुन सकते हैं. लगातार रहम की भीख मांग रहे आरोपी की फरियाद का पुलिसवालों पर कुछ असर नहीं होता है.

यह भी पढ़ेंः देखिए: शराब के नशे में यूपी पुलिस का 'कपड़ा-फाड़' डांस!

एक-दो बार अनबैलंस होने के बाद सब इंस्पेक्टर साहब तो अपने सहारे के लिए पुलिस की स्टिक (बेंत) जमीन पर टिका देते हैं और इस आरोपी की जांघ पर रखे डंडे के एक छोर पर खड़े हो जाते है, इस मोट डंडे के दूसरे छोर पर सिपाही खड़ा होता है. थोड़ी देर तक यह सिलसिला यूं ही चलता रहता है. बाद में सब इंस्पेक्ट साहब इस क्रिया को छोड़कर आरोपी को अपनी स्टिक (पुलिस का डंडा) से पिटाना शुरू कर देते है. आरोपी चीखता रहा लेकिन पुलिस का डंडा चलता रहा. 1 मिनट 21 सेकेंड के इस वीडियो में लगातार आरोपी की पिटाई होती रही और वह चीख-पुकार मचाता रहा.

यह भी पढ़ें- नशे में धुत यूपी पुलिस के जवान ने बार-बालाओं के साथ लगाए ठुमके, देखें वीडियो

इस घटना के संबंध में महाराजगंज के अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक आशुतोष शुक्ला ने कहा, ‘घटना के बाद हमने सब उस सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है. हम इस घटना की विस्तृत जांच करने में लगे हैं. उन्होंने बताया कि  दोनों पुलिसकर्मी उस युवक के पास से चोरी किए गए सामान को बरामद करना चाहते थे, लेकिन उस युवक के पास से कुछ भी नहीं मिला जिसके कारण उसे छोड़ दिया गया.’