Anju: चेहरा छिपाकर पतली गली से निकल रही थी अंजू.. जब पूछा-पाकिस्तान से क्यों भेजा गया? तो दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow11984765

Anju: चेहरा छिपाकर पतली गली से निकल रही थी अंजू.. जब पूछा-पाकिस्तान से क्यों भेजा गया? तो दिया ये जवाब

Anju Returns: पांच महीने पहले फेसबुक फ्रेंड के प्यार में घर-बार.. बाल-बच्चे.. छोड़कर पाकिस्तान जाने वाली अंजू उर्फ फातिमा भारत लौट आई है. उसके भारत लौटने की खबर सुर्खियों में छाई हुई है.

Anju: चेहरा छिपाकर पतली गली से निकल रही थी अंजू.. जब पूछा-पाकिस्तान से क्यों भेजा गया? तो दिया ये जवाब

Anju Returns: पांच महीने पहले फेसबुक फ्रेंड के प्यार में घर-बार.. बाल-बच्चे.. छोड़कर पाकिस्तान जाने वाली अंजू उर्फ फातिमा भारत लौट आई है. उसके भारत लौटने की खबर सुर्खियों में छाई हुई है. अंजू अटारी बॉर्डर से भारत में प्रवेश की. उसका पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह उसे बॉर्डर पर छोड़ने आया था. अंजू को जरूरी पूछताछ के लिए कुछ वक्त बीएसएफ कैंप में बिताना पड़ा. जिसके बाद वह अमृतसर के लिए रवाना हुई. अंजू से जब मीडिया का सामना हुआ तो वह पतली गली से निकलने की कोशिश करने लगी.

चेहरा छिपा रही थी अंजू

दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने अंजू जब अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची तो मीडियाकर्मी पहले से ही उसका इंतजार कर रहे थे. अंजू चेहरा छिपाकर कैमरे से बचना चाहती थी. इस दौरान कई मीडियाकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की. लेकिन वह तेजी से एयरपोर्ट की तरफ बढ़ने लगी. इस दौरान जब उससे पूछा गया कि उसे पाकिस्तान से क्यों भेजा तो वह शांत हो गई.

मैं हैप्पी हूं..

अंजू ने सिर्फ इतना कहा कि मैं हैप्पी हूं.. इसके बाद मीडियाकर्मियों ने जो भी सवाल पूछे, उसका अंजू ने कोई जवाब नहीं दिया. एएनआई के वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजू मीडियाकर्मियों और उनके सवालों को इग्नोर कर आगे बढ़ती रही. मीडियाकर्मियों ने अंजू से पूछा कि उसे पाकिस्तान से क्यों भेजा गया? वह यहां किससे मिलने आई है? अंजू ने कोई जवाब नहीं दिया.

इस्लाम धर्म अपना लिया

बताते चलें कि अंजू जुलाई में पाकिस्तान गई थी. वहां जाकर उसने ईसाई धर्म से इस्लाम धर्म अपना लिया और नसरुल्लाह से शादी करने के बाद अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया. नसरुल्लाह से उसकी मुलाकात चार साल पहले फेसबुक पर हुई थी. अंजू के भारतीय पति अरविंद ने कहा था कि वह जयपुर जाने के बहाने घर से निकली थी लेकिन बाद में परिवार को पता चला कि वह पाकिस्तान में है.

बच्चों के लिए परेशान है अंजू

पाकिस्तान में दो माह बिताने के बाद अंजू के पाकिस्तानी पति ने कहा था कि वह अपने बच्चों को याद कर रही है. बच्चों की याद में वह मानसिक रूप से परेशान है. सितंबर में नसरुल्लाह ने कहा था कि पाकिस्तान में जरूरी दस्तावेजीकरण प्रक्रिया पूरी करने के बाद अंजू भारत लौटेगी. आखिरकार अंजू अब अपने बच्चों से मिलने के लिए भारत लौट आई है. कहा जा रहा है कि अंजू पूर्व पति अरविंद से अपने बच्चों की कस्टडी की मांग कर सकती है.

TAGS

Trending news