AAP विधायक की धमकी, बोले- ...तो BJP अध्यक्ष का पानी बंद कर दिया जाएगा
Advertisement
trendingNow1939642

AAP विधायक की धमकी, बोले- ...तो BJP अध्यक्ष का पानी बंद कर दिया जाएगा

Delhi water crisis: हर साल गर्मियों के मौसम में दिल्ली में पानी की समस्या होती है. इससे पहले भी दिल्ली और हरियाणा सरकार के बीच पानी की आपूर्ति को लेकर आरोप-प्रत्यारोप के दौर चलते रहते थे. ये पहला मौका है जब किसी AAP विधायक ने इस तरह की धमकी दी है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि अगर हरियाणा (Haryana) की भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत सरकार अगले 24 घंटों के भीतर दिल्ली (Delhi) को उसके हिस्से का पानी नहीं देती है तो भगवा पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर लगा हुआ पानी का कनेक्शन काट दिया जाएगा.

  1. 'आम आदमी पार्टी' विधायक सौरभ भारद्वाज ने दी है धमकी
  2. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के घर का कनेक्शन काटने की धमकी
  3. 'दिल्ली में पानी के संकट को बताया गया है बयान की वजह'

हरियाणा सरकार पर आरोप

विधायक ने आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार ने दिल्ली की जलापूर्ति में रोजाना करीब 10 करोड़ गैलन की कटौती की है. अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारद्वाज ने कहा, ‘राजधानी में रोजाना 90 करोड़ गैलन पानी का उपयोग होता है जिसमें हरियाणा की बीजेपी सरकार ने रोजाना करीब 10 करोड़ गैलन पानी की आपूर्ति में कमी कर दी है.'

ये भी पढ़ें- UP Population Policy: सलमान खुर्शीद बोले- अपनी वैध-अवैध संतानों की डिटेल दें मंत्री और नेता

VIDEO

20 लाख लोगों के सामने पानी का संकट?

विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने ये भी कहा कि बीजेपी की इस गंदी राजनीति से दिल्ली के 20 लाख लोगों को पानी की लगातार दिक्कत हो रही है. उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली को उसके हिस्से का पानी अगले 24 घंटों में नहीं मिला तो दिल्ली भाजपा अध्यक्ष के मकान में पानी की आपूर्ति बंद कर दी जाएगी.

'फायदा उठा रही है बीजेपी'

सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से पानी की कमी  देखी जा रही है. बीजेपी के लोग इसका अलग-अलग तरीके से राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं. भाजपा की गंदी राजनीति को सुधारने का अब एक यही तरीका बचा है, क्योंकि किसी भी सरकार के लिए रोजाना हाईकोर्ट-सुप्रीम कोर्ट जाना संभव नहीं है.'

'इसी तरह मानेंगे ये लोग'

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने और आम आदमी पार्टी (AAP) ने यह फैसला किया है कि हरियाणा की बीजेपी सरकार की इस दादागिरी और घटिया राजनीति को सहा नहीं जाएगा.  क्योंकि अब यही एक तरीका बचा है जिसके जरिए इन लोगों को सुधारा जा सकता है.  

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news