MP: महिला ने पति का शव सेप्टिक टैंक में छिपाकर देवर से बनाए अवैध संबंध, फिर उसको भी मार डाला
Advertisement

MP: महिला ने पति का शव सेप्टिक टैंक में छिपाकर देवर से बनाए अवैध संबंध, फिर उसको भी मार डाला

Woman Killed Husband And Brother In Law: देवर के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध थे. जब महिला के पति को इसका पता चला तो उसने विरोध किया. इससे महिला नाराज हो गई और अपने देवर के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

आकाश, भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक दोहरे हत्याकांड का खुलासा हुआ है. भोपाल में एक महिला ने पहले देवर के साथ मिलकर अपने पति को मारा, फिर जब उसकी अपने देवर से भी नहीं बनी तो उसने उसको भी मौत (Woman Killed Husband And Brother In Law) के घाट उतार दिया.

शव बरामद होने से मचा हड़कंप

बता दें कि भोपाल के कोलार थाना इलाके में दो दिन पहले एक शव बरामद किया गया था, जिसको सुअर खा रहे थे. फिर पुलिस (Police) की जांच में पता चला कि मृतक की भाभी ने ही उसकी कथित रूप से हत्या की थी.

देवर के साथ मिलकर की पति की हत्या

पुलिस के मुताबिक, देवर मोहन के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध थे. जब महिला के पति को इसका पता चला तो उसने विरोध किया. इससे महिला नाराज हो गई और अपने देवर के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला. इसके बाद दोनों ने मृतक का शव घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया, जिससे कोई सबूत न बचे. इसके बाद करीब 5 साल तक दोनों ये राज छिपाने में कामयाब भी रहे.

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगवाने पर मिल रहा 10 करोड़ जीतने का मौका, जानें अनोखा ऑफर

VIDEO

महिला ने अपने बच्चों को दी जान से मारने की धमकी

हालांकि भाभी और देवर ने पीड़ित की हत्या उसके बच्चों के सामने की थी, लेकिन दोनों ने उन्हें भी धमकाया और कहा कि अगर ये बात किसी को बताई तो उनका भी वैसा ही हश्र होगा. इससे बच्चे डर गए और उन्होंने 5 साल तक मुंह नहीं खोला. 

बता दें कि जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी महिला के घर में बना सेप्टिक टैंक खुदवाया और उसमें से एक नर कंकाल बरामद किया. उसको डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- एंटीगुआ छोड़कर क्‍यों भागा था मेहुल चौकसी? वहां के PM ने 'राज' से उठा दिया पर्दा

जान लें कि महिला का देवर से विवाद शादी न करने को लेकर था. इसके लिए वह मारपीट भी करता था. तो आरोपी महिला ने अपने देवर को भी मौत के घाट उतार दिया. आरोपी महिला की 14 साल की एक बेटी और 16 साल का एक बेटा है. पुलिस ने इन दोनों को भी आरोपी बनाया है.

LIVE TV

Trending news