साड़ी में एक दूसरे को टक्कर देती दिखीं Jacqueline Fernandez और Kajol, फेस्टिव सीजन में मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow11924717

साड़ी में एक दूसरे को टक्कर देती दिखीं Jacqueline Fernandez और Kajol, फेस्टिव सीजन में मचाया धमाल

Jacqueline Fernandez and Kajol Navratri Look: नवरात्रि के मौके पर बॉलीवुड हसीनाओं का दिल साड़ी पर अटक गया है, जैक्लीन हो या काजोल दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में चांद सी हसीन नजर आ रही हैं.

साड़ी में एक दूसरे को टक्कर देती दिखीं Jacqueline Fernandez और Kajol, फेस्टिव सीजन में मचाया धमाल

Jacqueline Fernandez and Kajol Sizzles in Saree: आमतौर पर मॉर्डन आउटफिट में दिखने वाली बॉलीवुड हीरोइंस आजकल ट्रैडिशन लुक में नजर आ रही हैं. फिलहाल फेस्टिव सीजन चल रहा है और ऐसे मौके पर फीमेल सेलिब्रीटीज कई धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करी रहे हैं. नवरात्री के दौरान जैकलीन फर्नांडिज और काजोल साड़ी में नजर आईं. इन दोनों की खूबसूरती देखते ही बन रही है और फैशन सेंस के मामले में ये दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे को टक्कर देती हुई भी नजर आ रही हैं.

जैकलीन ने पहनी पिंक साड़ी
जैक्लीन गुलाबी रंग की सीक्वेंस साड़ी में बला की खूबरूरत नजर आ रही हैं, साथ ही उन्होंने लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करते हुए वी नेक वाली कॉन्ट्रास्ट एम्बाउड्री वाला बलाउज पहना. उनकी साड़ी जितनी ब्लिंकी थी उनकी ज्वैलरी उतनी ही सिंपल नजर आई. उन्होंने पूरे लुक को कुंदन ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया. जैक्लीन वैसे तो श्रीलंका से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन साड़ी में वो एक दम पूरी तरह भारतीय नारी नजर आती हैं.

 

पीली साड़ी में नजर आईं काजोल
हर साल दुर्गा पूजा के मौके पर काजोल का लुक काफी खास रहता है. इस साल भी वो ट्रैडिशनल अटायर में दुर्गा पूजा के पंडाल में पहुंचीं. उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ माथे पर लाल बिंदी, हाथों में लाल चूड़ियां, और पीले रंग की साड़ी में फैंस की वाहवाही बटोरी. काजोल ने साड़ी को रेड कलर के बलाउज के साथ कैरी किया है और उनके इसके इस लुक को कंप्लीट किया उनकी चांद बालियों ने. बात करें उनके हेयर स्टाइल की तो उन्होंने बेहद सिंपल हाई नोट बन बनाया था.

 

खूबसूरती में एक दूसरे को टक्कर
जैकलीन और काजोल दोनों ने फेस्टिव सीजन में बेहद ही सिंपल लुक कैरी किया है, लेकिन फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहीं जैक्लीन जिन्होंने ट्रेंड को फॉलो करते हुए ब्लिंगी साड़ी को चटक रंग के साथ पेयर किया जो उनपर काफी सूट कर रहा है और सोशल मीडिया पर भी उन्होंने धूम मचा दी. इस लुक की खास बात ये रही कि उन्होंने बिना एक्सपोज किए साड़ी को इतनी खूबसूरती के साथ बांधा था, कि एक झलक देखकर सभी की निगाहें उनपर टिक गईं

वहीं काजोल ने अपने लुक के साथ कोई एक्सपेरिमेंट नहीं किया, वो हमेशा की तरह सिंपल लुक में नजर आईं, लेकिन खूबसूरती के मामले में उनका भी कोई जवाब नहीं. चूंकि काजोल मूल रूप से पश्चिम बंगाल की हैं, इसलिए दुर्गा पूजा को लेकर उनकी विशेष आस्था है. वो हर साल पंडाल में शिरकत करती हैं.

फैंस ने दिया दोनों को कॉम्पिमेंट
सोशल मीडिया पर काजोल और जैकलीन को जबरदस्त कॉम्पलिमेंट्स मिल रहे हैं. काफी फैंस इस लुक पर अपना दिल हार बैठे हैं. लोग दोनों हीरोइंस की तारीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे. इनका वीडियोज भी इंटरनेट पर जबरददस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

Trending news