Advertisement
trendingPhotos2149171
photoDetails1hindi

व्हाइट कोट-पैंट में स्टाइलिश लगीं श्रद्धा कपूर, ऑफिस के लिए रिक्रिएट करें ये बॉसी लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती और सिंपल अंदाज से लोगें के दिलों में राज करती हैं. अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग से फैंस के दिलों को चुरा लिया है. श्रद्धा को गाने का भी काफी शौक है. फिल्म 'आशिकी' से लोग श्रद्धा के फैन हैं. उनके अभिनय की लोग जमकर तारीफें करते हैं.

श्रद्धा कपूर

1/5
श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हर बार की तरह अपने खूबसूरत अंदाज से लोगों के दिलों में राज करती हैं. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में श्रद्धा इवेंट में खूबसूरत अंदाज में देखा गया. उनका लुक कुछ बॉसी अंदाज में है, जिसको लोगों ने खूब पसंद किया. श्रद्धा ने व्हाइट कलर का कोट-पैंट पहना था, जिसमें  गोल्डन थ्रेड का वर्क था वो स्टाइलिश नजर आ रही है. लोगों का नजरें हटा पाना है मुश्किल.

खूबसूरती का जादू

2/5
खूबसूरती का जादू

सोशल मीडिया पर श्रद्धा एक से बढ़कर एक पोस्ट को फैंस के साथ में शेयर करती हैं. टीनेजर गर्ल्स इनके आउटफिट्स और लुक्स को काफी ज्यादा फॉलो भी करती हैं. इनकी खूबसूरती फैंस को खूब पसंद आती हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक में बालों को खोला हुआ है. अच्छे से सटल किया हुआ है. उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

सिंपल सा मेकअप

3/5
सिंपल सा मेकअप

 श्रद्धा ने इस आउटफिट के साथ में गले में भी पहना हुआ है. हाथों में भी रिंग पहनी हुई है. कानों में छोटे से ईयररिंग पहने हुए हैं. सिंपल से मेकअप के साथ में उन्होने अपने लुक को पूरा किया है. श्रद्धा कपूर को देखकर पैपराजी ने उनकी तस्वीरे कैमरे में कैद कर ली.

सोशल मीडिया

4/5
सोशल मीडिया

श्रद्धा की फोटोज सोशल मीडिया पर आकर काफी तेजी से वायरल हो जाती है. उनके हर लुक को देखाकर फैंस उनको देखते ही रह जाते हैं. इस ग्लैमरस तस्वीरें में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं.

ऑफिस लुक

5/5
ऑफिस लुक

अगर आप अपने ऑफिस में एक अलग अंदाज में जाना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि हर कोई आपकी तारीफ करें, तो आप एक्ट्रेस श्रद्धा के इस बॉसी लुक को फॉलो कर सकते हैं. हर कोई आपकी तारीफे भी करेगा.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़