विस चुनाव को लेकर वरिष्ठ नेताओं से राहुल ने की मंत्रणा
Advertisement
trendingNow163898

विस चुनाव को लेकर वरिष्ठ नेताओं से राहुल ने की मंत्रणा

राहुल गांधी ने आज दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं से मंत्रणा की। पार्टी ने विधानसभा चुनाव वाले पांच राज्यों में रैली और बड़े नेताओं के दौरों के बारे में योजनाएं तैयार की हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : आगामी नवंबर महीने में दिल्ली समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं से मंत्रणा की।
पार्टी ने विधानसभा चुनाव वाले पांच राज्यों में रैली और बड़े नेताओं के दौरों के बारे में योजनाएं तैयार की हैं। राहुल गांधी के निवास पर बंद कमरे में हुई इस बैठक में मिजोरम के मुख्यमंत्री पी. ललथनहवला, कांग्रेस महासचिव शकील अहमद, गुरुदास कामत, बीके हरि प्रसाद, लुईजिन्हों फलेरियो और मोहन प्रकाश ने भी हिस्सा लिया जो पार्टी में क्रमश: दिल्ली, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और मध्य प्रदेश के मामलों को देखते हैं। इन पांचों राज्यों में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 21 और 22 सितम्बर को राजस्थान का दौरा करेंगे और वहां मेट्रो और तेल शोधक परियोजना का उद्घाटन करेंगे। गांधी 26 सितम्बर को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक रैली को संबोधित करेंगी।
सूत्रों ने बताया कि इस बैठक के दौरान राहुल गांधी ने चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की और पांचों राज्यों में जमीनी सच्चाइयों का रिपोर्ट लिया। बैठक में हिस्सा लेने वाले नेताओं ने हालांकि बैठक में हुई बातचीत के बारे में कुछ भी बताने से इंकार किया।

Trending news