कारोबारी पॉन्टी चड्ढा और भाई हरदीप की हत्या
Advertisement
trendingNow136583

कारोबारी पॉन्टी चड्ढा और भाई हरदीप की हत्या

कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की शनिवार दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की शनिवार दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार दिल्ली के छतरपुर स्थित पॉन्टी के फॉर्महाउस में अचानक से चार-पांच हमलावर पहुंचे और वहां अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।
फायरिंग की इस घटना में पॉन्टी और उनके छोटे भाई हरदीप की भी मौत हो गई। इस घटना में फॉर्महाउस के एक गार्ड को भी गोली लगी है। हमले के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है। फॉर्महाउस के बाहर एक स्कॉर्पियो बरामद की गई है।

जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर फार्म हाउस पर एक बैठक बुलाई गई थी। इस मीटिंग में पॉन्टी और हरदीप चड्ढा के अलावा कुछ लोग और मौजूद थे। मीटिंग में झगड़ा बढ़ने से दोनों भाइयों ने एक दूसरे पर गोली चला दी। पुलिस के मुताबिक फायरिंग में दोनों की ही मौत हो गई।
पॉन्टी चड्ढा उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े शराब व्यापारी हैं। उनके पिता यूपी के मुरादाबाद में शराब के ठेके लिया करते थे। वहां से शुरू हुआ यह कारोबार अब पंजाब और हिमाचल तक भी फैल चुका है। इसके अलावा रीयल एस्टेट में भी पॉन्टी चड्ढा का दखल है और कई बड़े प्रॉजेक्ट्स में उनका पैसा लगा हुआ है। उनके व्यवसाय की संपत्ति का एक अनुमान के मुताबिक 50 हजार करोड़ की है।

Trending news