राहुल गांधी पहुंचे केरल, चांडी की पीठ थपथपाई
Advertisement
trendingNow153040

राहुल गांधी पहुंचे केरल, चांडी की पीठ थपथपाई

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी की सराहना की और माकपा को आत्मालोचन और अपनी विचारधारा पर पुनर्विचार करने को कहा।

तिरुवनंतपुरम : कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी की सराहना की और माकपा को आत्मालोचन और अपनी विचारधारा पर पुनर्विचार करने को कहा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रमेश चेन्निथला की राज्यव्यापी यात्रा के समापन के मौके पर आयोजित एक समारोह को राहुल ने संबोधित किया। यह यात्रा राज्य के सभी 140 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरी है।
यहां सेंट्रल स्टेडियम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, `विपक्ष अपनी विचारधारा का कांग्रेस के विरुद्ध आक्रमण और हिंसा में सुनियोजित तरीके से अपनी विचारधारा का इस्तेमाल करता है। दुनिया ने साम्यवाद से मुंह मोड़ लिया है। यहां तक कि चीन का भी साम्यवाद पर एक अलग ही नजरिया है। सोवियत संघ इतिहास हो चुका है और रूस में साम्यवाद का नामोनिशान नहीं रहा। माकपा को आत्मालोचन करना चाहिए।` राहुल ने चांडी को अत्यंत सक्रिय और सक्षम मुख्यमंत्रियों में से एक करार दिया। राहुल ने मौजूदा सरकार के कार्यकाल में हुए विकास कार्यो की तारीफ की। (एजेंसी)

Trending news