कारोबारी की हत्या के आरोपी का शव मिला
Advertisement
trendingNow119136

कारोबारी की हत्या के आरोपी का शव मिला

बिहार में पुलिस ने बुधवार की रात पटना के कुम्हार गुमटी के पास से एक शराब व्यवसायी व भारतीय पुलिस सेवा के एक वरिष्ठ अधिकारी के भाई साकेत कुमार गुप्ता की हत्या में नामजद आरोपी एक अन्य शराब व्यवसायी प्रेम कुमार सिंह का शव बरामद किया है।

पटना:  बिहार में पुलिस ने बुधवार की रात पटना के कुम्हार गुमटी के पास से एक शराब व्यवसायी व भारतीय पुलिस सेवा के एक वरिष्ठ अधिकारी के भाई साकेत कुमार गुप्ता की हत्या में नामजद आरोपी एक अन्य शराब व्यवसायी प्रेम कुमार सिंह का शव बरामद किया है। अगमकुआं थाना पुलिस के अनुसार गुमटी से करीब 60 फीट दूरी पर रेलवे ट्रेक के पास से 45 वर्षीय प्रेम का शव बरामद किया गया। प्रेम के चेहरे पर चोटों के कुछ निशान हैं। अधिकारियों के मुताबिक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि प्रेम की हत्या की गई है या मामला कुछ और है।

 

पटना सिटी के पुलिस उपाधीक्षक सुशील कुमार ने गुरुवार को बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत का पता चल सकेगा।

 

गुलजारबाग निवासी प्रेम पटना में शराब व्यवसाय का बड़ा कारोबारी माना जाता था। उसके परिजनों का आारोप है कि जब से प्रेम के साकेत की हत्या में शामिल नहीं होने के बावजूद उसे इस मामले में नामजद आरोपी बनाया गया था तब से वह तनाव में था। परिजनों ने कहा कि प्रेम की हत्या कहीं और कर उसका शव रेल लाइन के पास फेंका गया है।

 

राज्य के पुलिस अधिकारी अशोक कुमार गुप्ता के भाई साकेत की हत्या मंगलवार को कुम्हार पार्क के पास गोली मारकर कर दी गई थी जिसमें प्रेम सहित आठ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया था। (एजेंसी)

Trending news