स्वामी ने की जेट-एतिहाद, एयर एशिया सौदों को रोकने की मांग
Advertisement
trendingNow166419

स्वामी ने की जेट-एतिहाद, एयर एशिया सौदों को रोकने की मांग

भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने शनिवार को सरकार से मांग की कि वह जेट-एतिहाद सौदे तथा एयर एशिया इंडिया को दी गई मंजूरियों को रोक लिया जाए जब तक कि उन पर अदालतों के अंतिम फैसले नहीं आते हैं।

नई दिल्ली : भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने शनिवार को सरकार से मांग की कि वह जेट-एतिहाद सौदे तथा एयर एशिया इंडिया को दी गई मंजूरियों को रोक लिया जाए जब तक कि उन पर अदालतों के अंतिम फैसले नहीं आते हैं।
स्वामी ने इस बारे में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पत्र भेजा है। इसमें कहा गया है, ‘मैं यह समझने में विफल हूं कि उच्चतम न्यायालय तथा दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा नोटिस जारी किए जाने के बाद भी इन दो सौदों को लेकर इतनी जल्दबाजी क्यों है।’
उन्होंने कहा है, ‘ये दो सौदे न्यायिक जांच के दायरे में हैं। 30 अक्तूबर को स्थगन याचिका पर विचार के समय इसके खिलाफ स्थगन दिया जा सकता है। नोटिस जारी किए जा चुके हैं जो आपकी सरकार ने प्राप्त कर लिए हैं।’
भाजपा नेता ने सिंह से आग्रह किया है कि वे ‘प्रधानमंत्री के रूप में अपने विशेषाधिकार का इस्तेमाल करते हुए मामले में अदालतों का फैसला आने तक इन दोनों सौदों को रोक दें। यह राष्ट्रीय हित में होगा।’ (एजेंसी)

Trending news