`नीतीश का मोदी के खिलाफ बयानबाजी दिखावा`
Advertisement
trendingNow122951

`नीतीश का मोदी के खिलाफ बयानबाजी दिखावा`

भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने आज आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की जा रही बयानबाजी दिखावा मात्र है।

पटना : भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने आज आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की जा रही बयानबाजी दिखावा मात्र है।
दीपांकर ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की जा रही बयानबाजी दिखावा मात्र है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार भाजपा के साथ मिलकर पिछले सात सालों से सरकार चला रहे हैं और यही नहीं नीतीश उस समय से भाजपा के साथ हैं, जब बहुत से राजनेता इस पार्टी से हाथ मिलाने में घबराते थे।
दीपांकर ने कहा कि खुद के धर्मनिरपेक्ष होने का दावा करने वाले नीतीश कुमार बाबरी ढांचे विध्वंस के तुरंत बाद सबसे पहले भाजपा के साथ हाथ मिला लिया।
उन्होंने आरोप लगाया कि गोधरा कांड के बाद भाजपा के समर्थन में चुप्पी साधने वाले नेताओं में नीतीश केंद्र में रेलमंत्री थे। दीपांकर ने कहा कि स्वयं को धर्मनिरपेक्ष साबित करने के लिए नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी करना धर्मनिरपेक्षता की कसौटी नहीं है।
भट्टाचार्य ने प्रतिबंधित संगठन रणवीर सेना प्रमुख ब्रहमेश्वर मुखिया की हत्या के बाद आरा और अगले दिन उनकी शव यात्रा के दौरान पटना में उनके समर्थकों द्वारा किए गए उत्पात का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि बिहार सरकार ने राज्य में सामंती और सांप्रदायिक ताकतों को ऐसा करने की खुली छूट दे रखी है।
उन्होंने आरोप लगाया कि लुधियाना में राजग के एक कार्यक्रम के दौरान नरेंद्र मोदी से नीतीश हाथ मिलाते हैं और उनकी पार्टी के साथ बिहार में सत्ता में बने हुए हैं। वहीं धर्मनिरपेक्ष होने का दावा भी कर रहे हैं, जो ‘चाल’ और ‘ओछी राजनीति’ है।
दीपांकर कहा कि बिहार की जनता इंसाफ और अपना अधिकार मांग रही है, जो लोग सही मायने में अपने प्रदेश का विकास चाहते है उनका ध्यान इन बातों से हटाने के लिए राज्य सरकार द्वारा यह चाल चली गयी है। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग इससे बिल्कुल गुमराह नहीं होंगे। (एजेंसी)

Trending news