मोदी पीएम बने तो दंगों की आग में झुलसेगा पूरा देश: मायावती
Advertisement
trendingNow186116

मोदी पीएम बने तो दंगों की आग में झुलसेगा पूरा देश: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए जनता को आगाह किया कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश दंगों की आग में झोंक दिया जाएगा।

fallback

हरदोई/लखीमपुर खीरी : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए जनता को आगाह किया कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश दंगों की आग में झोंक दिया जाएगा।
मायावती ने कांग्रेस को भी पूंजीपतियों के हाथों में खेलने वाली पार्टी करार दिया और कहा कि धनकुबेरों के हितों को ध्यान में रखकर नीतियां बनाने वालों को भी सत्ता से दूर रखना होगा। बसपा प्रमुख ने हरदोई और लखीमपुर खीरी में आयोजित चुनावी जनसभाओं में कहा कि भाजपा ने उन मोदी को अपना प्रधानमंत्री पद का दावेदार घोषित किया है जिनके मुख्यमंत्रित्व काल में गुजरात सबसे भयंकर दंगों की आग में झुलसा था।
उन्होंने कहा कि अगर ऐसा व्यक्ति केन्द्र की सत्ता में आ गया तो पूरा देश दंगों की आग में झोंक दिया जाएगा। मायावती ने कांग्रेस पर भी तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि इस पार्टी ने अपने ‘युवराज’ राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी बनाया है। जिस पार्टी ने अपने शासनकाल में 50 सालों में विकास के लिये ठोस कदम नहीं उठाये। ऐसी सरकार को रोकना होगा।
उन्होंने कहा कि जो लोग पूंजीपतियों के हाथों में खेलकर चुनाव जीतते और संसद पहुंचकर धनकुबेरों के पक्ष में नीतियां बनाते हैं वे आम लोगों का भला नहीं कर सकते। (एजेंसी)

Trending news