डीडीए हाउसिंग स्कीम 2014: वेबसाइट बहाल, दो दिन में 18 लाख हिट्स
Advertisement

डीडीए हाउसिंग स्कीम 2014: वेबसाइट बहाल, दो दिन में 18 लाख हिट्स

दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने आज अपनी ऑनलाइन सेवा को बहाल कर लिया। विशाल आवासीय योजना को लेकर लोगों के उत्साह के बीच डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट कल बैठ गई थी।

डीडीए हाउसिंग स्कीम 2014: वेबसाइट बहाल, दो दिन में 18 लाख हिट्स

नई दिल्ली : दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने आज अपनी ऑनलाइन सेवा को बहाल कर लिया। विशाल आवासीय योजना को लेकर लोगों के उत्साह के बीच डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट कल बैठ गई थी।

डीडीए के शीर्ष अधिकारियों ने कहा कि कल आवासीय योजना पेश किए जाने के बाद वेबसाइट पर 18.25 लाख हिट्स आ चुकी हैं। इस योजना के तहत 25,000 फ्लैटों की पेशकश की गई है।

अधिकारियों ने कहा कि ऑनलाइन सेवा को बहाल कर दिया गया है और सर्वर को बढ़ते ट्रैफिक के मद्देनजर अपग्रेड किया गया है। यह वेबसाइट डीडीए.ओआरजी.इन कल बैठ गई थी। योजना की शुरुआत में ही पांच लाख से अधिक हिट होने के बाद कुछ ही घंटे में साइट बैठ गई।

डीडीए के निदेशक सिस्ट्र वी.एस. तोमर ने कहा, योजना शुरू होने के दिन हमें 11 लाख हिट मिले। अन्य दिनों में हमारी वेबसाइट को आमतौर पर 2.5 से 3,000 ऑनलाइन उपयोक्ता मिलते रहे हैं। कुल मिलाकर पहले दो दिन में हमें 18.25 लाख हिट मिले। तोमर ने कहा कि ऑनलाइन सेवाओं को बेहतर रखने के लिये हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि डीडीए ने अपने सर्वर को अपग्रेड करने के लिये प्रक्रिया पहले ही शुरू कर दी है।

 

Trending news