उद्धव ने पवार से पूछा, क्या ‘रक्षा बंधन’ भी अंधविश्वास है
Advertisement

उद्धव ने पवार से पूछा, क्या ‘रक्षा बंधन’ भी अंधविश्वास है

शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आज राकांपा अध्यक्ष शरद पवार पर पलटवार करते हुए पूछा कि क्या राकांपा रक्षाबंधन पर्व का भी विरोध करेगी और इसे अंधविश्वास विरोधी कानून के दायरे में लाएगी?

fallback

मुंबई : शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आज राकांपा अध्यक्ष शरद पवार पर पलटवार करते हुए पूछा कि क्या राकांपा रक्षाबंधन पर्व का भी विरोध करेगी और इसे अंधविश्वास विरोधी कानून के दायरे में लाएगी? उद्धव ने यह सवाल पवार द्वारा कल शिवसेना के ‘शिव बंधन’ कार्यक्रम की हंसी उड़ाए जाने के बाद उठाया।
शिवसेना प्रमुख ने कहा, ‘जिन्होंने हमेशा लोगों को धोखा दिया है, वे ‘गंडा’ और बंधन के बीच फर्क नहीं समझेंगे। क्या रक्षाबंधन पर्व को भी अंधविश्वास विरोधी कानून के दायरे में लाया जाएगा? यदि ऐसा होता है हम कानून का विरोध करेंगे।’ शिवसेना ने 23 जनवरी को दिवंगत बाल ठाकरे की जयंती के अवसर पर पार्टी के प्रति वफादार रहने और राज्य से कांग्रेस-राकांपा शासन को उखाड़ फेंकने के संकल्प के साथ ‘शिव बंधन’ का धागा बांधा था।
पवार ने ‘शिव बंधन’ की खिल्ली उड़ाते हुए कहा था, ‘यह अंधविश्वास विरोधी कानून का उल्लंघन है और मैं यह देखने का इंतजार कर रहा हूं कि सरकार क्या कदम उठाती है।’ (एजेंसी)

Trending news