वीडियो क्लीपिंग बनाकर किशोरी से किया कई बार दुराचार
Advertisement
trendingNow1232014

वीडियो क्लीपिंग बनाकर किशोरी से किया कई बार दुराचार

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के कैलारस कस्बे में एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली 12 साल की किशोरी से कथित रूप से दुराचार किया और एक महिला के सहयोग से उसकी आपत्तिजनक वीडियो क्लीपिंग बना ली।

वीडियो क्लीपिंग बनाकर किशोरी से किया कई बार दुराचार

मुरैना (मप्र) : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के कैलारस कस्बे में एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली 12 साल की किशोरी से कथित रूप से दुराचार किया और एक महिला के सहयोग से उसकी आपत्तिजनक वीडियो क्लीपिंग बना ली।

कैलारस थाने के थाना प्रभारी अजय चानना ने बताया कि इस वीडियो क्लीपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपी युवक राहुल सिंह (19) पीड़ित के साथ कई दिनों तक दुराचार करता रहा।

उन्होंने कहा कि कैलारस पुलिस ने दुराचार की पीड़ित लड़की की कल की गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी राहुल और उसकी एक साथी महिला नगीना बेगम को गिरफ्तार कर लिया है। चानना ने बताया है कि कैलारस निवासी राहुल ने अपनी एक महिला साथी नगीना बेगम की मदद से कक्षा आठवीं की छात्रा को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसकी मोबाइल से वीडियो क्लीपिंग बना ली।

उन्होंने कहा कि बाद में दोनों आरोपी इस वीडियो क्लीपिंग के जरिए छात्रा को ब्लैकमेल करते रहे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से वह मोबाइल भी जब्त कर लिया है, जिससे वीडियो क्लीपिंग बनाई गई थी।

चानना ने बताया कि युवक ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल कर लिया है।

Trending news