दंतेवाड़ा में नक्सली हमला, CRPF के तीन जवान घायल
Advertisement
trendingNow1231062

दंतेवाड़ा में नक्सली हमला, CRPF के तीन जवान घायल

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आज सुबह नक्सलियों की गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान घायल हो गए।

दंतेवाड़ा में नक्सली हमला, CRPF के तीन जवान घायल

रायपुर : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आज सुबह नक्सलियों की गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान घायल हो गए।

दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने बताया कि जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोडेनार गांव के जंगल में नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया जिसमें सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन के तीन जवान घायल हो गए।

कश्यप ने बताया कि सुकमा जिले के जगलगुंडा से कल सीआरपीएफ के जवानों को गश्त के लिए रवाना किया गया था। आज सुबह जब जवानों की वापसी हो रही थी तब नक्सलियों ने कोडेनार गांव के पास उन पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसमें तीन जवान घायल हो गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नक्सलियों की गोलीबारी के बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की तथा कुछ देर तक चली मुठभेड़ के बाद नक्सली वहां से भाग गए।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल के लिए अतिरिक्त पुलिस बल रवाना कर दिया गया है तथा घायल जवानों को जंगल से बाहर निकाला जा रहा है। वहीं, पुलिस दल ने हमलावर नक्सलियों की खोज शुरू कर दी है।

 

Trending news