सबसे बड़ी पार्टी बनने पर पुरानी गलतियां नहीं दोहराएंगे: अजीत पवार
Advertisement

सबसे बड़ी पार्टी बनने पर पुरानी गलतियां नहीं दोहराएंगे: अजीत पवार

बराबर सीटों की अपनी मांग को सही ठहराते हुए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने गुरुवार को कहा कि यदि 2004 के विधानसभा चुनाव की भांति राकांपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी तो अतीत की गलतियां नहीं दोहरायी जाएंगी।

मुंबई : बराबर सीटों की अपनी मांग को सही ठहराते हुए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने गुरुवार को कहा कि यदि 2004 के विधानसभा चुनाव की भांति राकांपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी तो अतीत की गलतियां नहीं दोहरायी जाएंगी।

इस सवाल पर कि क्या वह मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे, उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि पार्टी के निर्वाचित विधायक अपना नेता तय करेंगे। वर्ष 2004 में राकांपा 71 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी लेकिन वह दो अतिरिक्त कैबिनेट और तीन राज्य मंत्रियों के बदले सहयोगी कांग्रेस को मुख्यमंत्री का पद देने पर राजी हो गयी।

अजीत पवार ने कहा कि यदि राकांपा सरकार बना पाती है तो वह टोल को खत्म कर देगी और निर्णय लेने की प्रक्रिया तेज होगी। खरघर टोल प्लाजा के मुद्दे पर कांग्रेस विधायक प्रशांत ठाकुर के पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने की ओर इशारा करते हुए राकांपा नेता ने इस बात पर अफसोस प्रकट किया कि प्रशांत जैसे युवा नेतो इस मुद्दे पर इस्तीफा देते हैं।

Trending news