`तलवार दंपति ने जेल में रात का खाना नहीं खाया`
Advertisement

`तलवार दंपति ने जेल में रात का खाना नहीं खाया`

कड़ी सुरक्षा के बीच अलग-अलग कोठरियों में रखे गए राजेश और नूपुर तलवार को ‘ढांढस बंधाना’ मुश्किल था और उन्होंने रात का खाना खाने से इंकार कर दिया। यह जानकारी डासना जेल के अधिकारियों ने दी। आरषि और घरेलू नौकर हेमराज की हत्या के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद तलवार दंपति को डासना जेल में रखा गया है।

गाजियाबाद : कड़ी सुरक्षा के बीच अलग-अलग कोठरियों में रखे गए राजेश और नूपुर तलवार को ‘ढांढस बंधाना’ मुश्किल था और उन्होंने रात का खाना खाने से इंकार कर दिया। यह जानकारी डासना जेल के अधिकारियों ने दी। आरषि और घरेलू नौकर हेमराज की हत्या के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद तलवार दंपति को डासना जेल में रखा गया है।
सीबीआई अदालत के फैसला सुनाने के बाद दंत चिकित्सक दंपति को हिरासत में लिया गया और नीले रंग की जिप्सी में पुलिस उन्हें डासना जेल ले गई। उनकी सुरक्षा में दो और गाड़ियां थीं। वे शाम चार बजे के करीब जेल पहुंचे और जब वाहन से उतरे तो वे साफ तौर पर व्यथित दिखे।
एक वरिष्ठ जेल अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि चूंकि सजा दी जानी अभी बाकी है इसलिए कड़ी सुरक्षा के साथ उन्हें अलग-अलग कोठरी में रखा गया है। नूपुर तलवार के लिए महिला पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है। जेल अधिकारियों के अनुसार जब से वे जेल पहुंचे हैं तब से राजेश और नूपुर तलवार रो रहे हैं और उन्होंने रात का खाना भी नहीं खाया। अधिकारी ने कहा कि हमने उनसे बातचीत करने का प्रयास किया लेकिन राजेश और नूपुर लगातार रो रहे हैं और उन्हें ढांढस बंधाना मुश्किल हो रहा है। (एजेंसी)

Trending news