रेस्टोरेंट में कस्टमर ने की बदतमीजी तो लड़की ने 'मार-मारकर बना डाला मोर', आखिर में हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11637068

रेस्टोरेंट में कस्टमर ने की बदतमीजी तो लड़की ने 'मार-मारकर बना डाला मोर', आखिर में हुआ ऐसा

Girl In Restaurant: हम एक वेट्रेस का वीडियो लेकर आए हैं, जो एक रेस्टोरेंट में दो युवकों के साथ तब मारपीट करने लगी, जब उन्होंने बदतमीजी की. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. 

 

रेस्टोरेंट में कस्टमर ने की बदतमीजी तो लड़की ने 'मार-मारकर बना डाला मोर', आखिर में हुआ ऐसा

Girl Harassment: लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा दुनिया भर में प्रमुख चिंताओं में से एक है. जबकि कई देशों ने महिलाओं के खिलाफ अपराधों को रोकने के लिए कई कानूनों को लागू किए हैं. इसके बावजूद अपराध जारी हैं. ऐसी परिस्थितियों में, लड़कियों के पास अपराध के खिलाफ आवाज उठाने और अपराधियों के खिलाफ लड़ने सहित कुछ ही विकल्प बच जाते हैं. यहां हम एक वेट्रेस का वीडियो लेकर आए हैं, जो एक रेस्टोरेंट में दो युवकों के साथ तब मारपीट करने लगी, जब उन्होंने बदतमीजी की. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. अब लोग लड़की की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं.

खाना परोसते वक्त लड़कों ने की बदतमीजी

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि वेट्रेस एक टेबल पर बैठे दो युवकों को खाना परोसती नजर आ रही है. अचानक उनमें से एक लड़का उठता है और लड़की को अपने साथ आने के लिए मजबूर करता है. लड़की तुरंत विरोध करती है और पीछे हट जाती है. हालांकि, लड़का उसे अपनी तरफ खींचने की कोशिश करता है और फोर्स से लड़की पर दबाव बनाता है. इस पर लड़की को समझ आ जाता है कि मुझे सेल्फ डिफेंस ही करना पड़ेगा. लड़की एक्शन मोड को एक्टिव होकर लड़के को एक शक्तिशाली पंच मारती है. इसके बाद वह दोनों लड़कों पर घूंसे बरसाना शुरू कर देती है. उसने दोनों लड़कों को लात भी मारी.

 

 

लड़की ने अपने अटैक से लोगों के उड़ा दिए होश

वहीं, अपने दोस्त को वेट्रेस से पिटता देख रहा दूसरा युवक तुरंत उस पर हमला कर देता है. हालांकि, लड़की उसे वापस लात मारती है. वह फिर से उस पर हमला करता है, लेकिन दूसरी किक के साथ वह पीछे हट जाता है. नाराज लड़का लड़की पर कुर्सी से हमला करता है, लेकिन वह कैच कर लेती है और वापस उसे लात मारती है. वीडियो को ट्विटर पर 'कैप्शन दिस' नाम के अकाउंट होल्डर ने शेयर किया है. इसे एक लाख से अधिक बार देखा गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जबकि कुछ ने इसे एक फेक वीडियो करार दिया. एक यूजर ने लिखा, "ये किसी फिल्म की शूटिंग लग रही है." वहीं, कई नेटिजन्स ने लड़की की खूब तारीफ भी की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news