शराब के नशे में स्टेज पर गाली-गलौच करने लगा दूल्हा, दुल्हन ने देखते ही तोड़ दी शादी और फिर
Advertisement
trendingNow11747263

शराब के नशे में स्टेज पर गाली-गलौच करने लगा दूल्हा, दुल्हन ने देखते ही तोड़ दी शादी और फिर

Bride Groom News: क्या हो अगर किसी भी शादी में दूल्हा शराब के नशे में आकर हंगामा करने लग जाए. न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के पक्ष में शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है, बल्कि शादी में आए मेहमान भी हैरान रह जाते हैं. 

शराब के नशे में स्टेज पर गाली-गलौच करने लगा दूल्हा, दुल्हन ने देखते ही तोड़ दी शादी और फिर

Bride Called Off Wedding: क्या हो अगर किसी भी शादी में दूल्हा शराब के नशे में आकर हंगामा करने लग जाए. न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के पक्ष में शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है, बल्कि शादी में आए मेहमान भी हैरान रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी खबरें सुनने को मिल जाती हैं. हालांकि, अब पहले के जमाने जैसा बिल्कुल भी नहीं कि दुल्हनें चुपचाप सुनती और देखती रहेंगी. वह भी अपने फैसले तुरंत लेना जानती हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला यूपी के हरदोई जिले में देखने को मिला, जब एक दूल्हा शराब के नशे में जयमाला के स्टेज पर गाली-गलौच करने लगा और फिर दुल्हन ने तुरंत ही शादी तोड़ने का फैसला लिया.

नशे की हालत में दूल्हा, दुल्हन ने तोड़ दी शादी

मंडप सज चुका था, सारे इंतजाम हो चुके थे और मेहमान भी आ चुके थे, लेकिन शादी के मंच पर नशे की हालत में दूल्हा अचानक दुल्हन के परिवार को गाली देने लगा. गाली-गलौच के बाद आखिरी समय में दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की है. कथित तौर पर, यह सब तब शुरू हुआ जब 'बारात' विवाह स्थल पर पहुंची. दूल्हा और उसके कुछ रिश्तेदार जो बारात में शामिल हुए थे, जाहिर तौर पर शराब के नशे में थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूल्हे के पिता शादी में नहीं आए थे, जिससे दुल्हन पक्ष थोड़ा असंतुष्ट था.

दुल्हन के परिवार के साथ किया गया दुर्व्यवहार

हालांकि, उनके असंतोष ने दूल्हे को नाराज कर दिया और उसने दुल्हन के पिता और अन्य सदस्यों से अपनी नाराजगी व्यक्त की. उसने दुल्हन के परिवार के साथ भी दुर्व्यवहार किया. कथित तौर पर, उसने धमकी भी दी कि शादी खत्म होने के बाद वह इस मुद्दे पर उनसे निपटेगा. सामने आई घटनाओं ने दुल्हन को झकझोर कर रख दिया और उसने दूल्हे के साथ शादी को रद्द करने का फैसला किया, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह भी एक ड्रग एडिक्ट है. दुल्हन के शादी से इंकार करने के बाद कार्यक्रम स्थल पर हंगामा मच गया. बाद में दूल्हे के परिवार ने दुल्हन को शादी के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी और अपने फैसले पर अड़ी रही.

 

Trending news