Food Lovers: दिल थामकर बैठ जाएं खाने के शौकीन, इस रेसिपी को ट्राई किए बिना रह नहीं पाएंगे!
Advertisement
trendingNow11322563

Food Lovers: दिल थामकर बैठ जाएं खाने के शौकीन, इस रेसिपी को ट्राई किए बिना रह नहीं पाएंगे!

Must Try Once: इंटरनेट पर एक डिश को बनते देख आपका मन भी ललचाने लगेगा. अगर आप भी खाने के शौकीन (Food Lovers) हैं तो आपको भी एक बार ये डिश (Dish) जरूर ट्राई करके देखनी चाहिए. 

प्रतीकात्मक फोटो

Tasty Recipe Video: भारत के लोगों को अलग-अलग और चटपटे खाने का बहुत शौक होता है. ऐसे में कई लोग फूड ब्लॉगिंग (Food Blogging) भी करते हैं और अपने खाने के एक्सपीरियंस को शेयर भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो में जो डिश तैयार की जा रही है, वो साउथ (South) में रहने वाले लोगों की फेवरेट डिश है.

ऐसे बनाया डोसा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डोसा (Dosa) बनाने की तैयारी चल रही है. कढ़ाई पर बैटर को अच्छी तरह से फैलाकर उसके ऊपर मक्खन (Butter) और चटपटे आलू का इस्तेमाल किया जाता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankush Dureja (@foodie_bite)

एक बार जरूर ट्राई करके देखें

डिश की सुंदरता (Beauty) को देख कई लोगों को भूख लगने लगी तो कुछ को तो इसकी खुशबू तक आने लगी. डोसे के बनने के बाद इसे सांभर और नारियल की चटनी के साथ सर्व (Serve) किया जाता है. ये दिखने में ही इतना खूबसूरत लग रहा है तो सोचिए खाने में तो लाजवाब होगा. वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि ये जगह हरियाणा (Haryana) पर है.  

लोगों को पसंद आया वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कई लोग कमेंट सेक्शन में अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो कुछ ने रेसिपी की तारीफ की. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news