रेलवे स्टेशन पर जमीन पर लोट-लोटकर डांस करने लगी ये लड़की, उसे किसी ने देखा तक नहीं
Advertisement
trendingNow11995128

रेलवे स्टेशन पर जमीन पर लोट-लोटकर डांस करने लगी ये लड़की, उसे किसी ने देखा तक नहीं

Seema Kanojiya Video: सीमा कन्नौजिया नाम की लड़की इंस्टाग्राम रील्स बनाती है और ऐसे अजीबोगरीब क्लिप को पोस्ट करके लाइक्स और व्यूज बटोरती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, क्योंकि लड़की के डांस को ज्यादातर लोगों ने पसंद नहीं किया.

रेलवे स्टेशन पर जमीन पर लोट-लोटकर डांस करने लगी ये लड़की, उसे किसी ने देखा तक नहीं

Girl Dancing At Railway Station: रेलवे स्टेशन पर इतनी भीड़ होती है कि जल्द कोई किसी को पहचान नहीं पाता. वहीं, लोग अपनी आने वाले ट्रेन को पकड़ने के लिए परेशान होते हैं. एक लड़की ने यात्रियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की पूरी कोशिश की, लेकिन एक-दो को छोड़कर किसी को भी फर्क नहीं पड़ा कि लड़की जमीन पर लोट-लोटकर क्यों डांस कर रही है. दरअसल, सीमा कन्नौजिया नाम की लड़की इंस्टाग्राम रील्स बनाती है और ऐसे अजीबोगरीब क्लिप को पोस्ट करके लाइक्स और व्यूज बटोरती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, क्योंकि लड़की के डांस को ज्यादातर लोगों ने पसंद नहीं किया.

लड़की ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर किया ऐसा डांस

सीमा कन्नौजिया नाम की लड़की मुंबई एक भीड़ भरे रेलवे प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड फिल्म "कुछ कुछ होता है" का गाना 'कोई मिल गया' पर डांस करती हुई नजर आई. जब वह भीड़ में यात्रियों के बीच नाच रही थी, तो प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्री उसे देखने के इनकार कर दिया. बेहद कम ही लोग थे, जो उसके डांस को देख रहे थे. उसने अपना टैलेंट दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म पर लेट गई, लेकिन फिर भी ज्यादातर लोगों ने उसे इग्नोर कर दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीमा कनौजिया एक इंस्टाग्राम ब्लॉगर है, जिसके 4.8 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. इस वीडियो में उसने नीले रंग का टॉप और काली पैंट पहनी हुई थी. 

 

 

वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

सीमा कनौजिया न सिर्फ डांस करती है, बल्कि फर्श पर लोटती है और कई डांस फॉर्म करती हुई दिखाई दी. कुछ दर्शकों ने उसे उत्सुकता से देखा, तो कुछ ने उसके इस अजीबोगरीब डांस का वीडियो भी बना लिया. मुंबई के लोगों को यह पसंद नहीं आया और एक्स यूजर ने लिखा, "क्या यह नौटंकी है. क्या यह कभी भारतीय रेलवे परिसर में समाप्त होगी? ऐसा लगता है कि किसी 'आत्मा' ने उसे अपने वश में कर लिया हो." एक अन्य यूजर ने लिखा, "जब आपको अपना असल काम नहीं मालूम होता तो कुछ इस तरह की चीजें करने का फैसला लेते हैं. सर्वाइव करने के लिए यह तो ठीक है, लेकिन बाद में यह नीचे की ओर ले जाता है."

Trending news