प्लेन में यात्री को पेट में हुआ गुड़गुड़ तो पायलट ने किया ऐसा खतरनाक काम, सदमे में रह गए बाकी पैसेंजर्स!
Advertisement
trendingNow11861324

प्लेन में यात्री को पेट में हुआ गुड़गुड़ तो पायलट ने किया ऐसा खतरनाक काम, सदमे में रह गए बाकी पैसेंजर्स!

Trending News: फ्लाइट को उड़ने से रोकना पड़ा क्योंकि एक यात्री को लूज मोशन की शिकायत थी और फिर पायलट ने ऐसा फैसला लिया. अमेरिका के अटलांटा से स्पेन के बार्सिलोना तक की फ्लाइट दो घंटे की देरी में उड़ी.

 

प्लेन में यात्री को पेट में हुआ गुड़गुड़ तो पायलट ने किया ऐसा खतरनाक काम, सदमे में रह गए बाकी पैसेंजर्स!

Delta Airlines: एक अजीबोगरीब घटना में संयुक्त राज्य अमेरिका से स्पेन जा रही एक डेल्टा फ्लाइट (Delta Flight) को एक यात्री को दस्त होने के बाद यू-टर्न लेने के लिए मजबूर होना पड़ा. इनसाइडर की रिपोर्ट्स के अनुसार, फ्लाइट को उड़ने से रोकना पड़ा क्योंकि एक यात्री को लूज मोशन की शिकायत थी और फिर पायलट ने ऐसा फैसला लिया.

फ्लाइट में देरी क्योंकि यात्री के पेट में हुआ गुड़गुड़

बीते शुक्रवार रात अमेरिका के अटलांटा से स्पेन के बार्सिलोना तक की फ्लाइट दो घंटे की देरी में उड़ी. एक पायलट और एयर ट्रैफिक कंट्रोल के बीच बातचीत का एक अंश एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया था. इस बातचीत से पता चलता है कि फ्लाइट के यू-टर्न का कारण कोई तकनीकी खराबी नहीं बल्कि एक मेडिकल इश्यू था.

पायलट ने इमरजेंसी की स्थिति को बायोहाजर्ड मुद्दा बताया. पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल को बताया, "हमारे पास एक यात्री था जिसे प्लेन में दस्त हो गया, इसलिए वे चाहते हैं कि हम अटलांटा वापस उसे छोड़े."

दूसरी फ्लाइट में यात्रियों को किया ट्रांसफर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स को दूसरी फ्लाइट में ट्रांसफर कर दिया गया. जैसे ही फ्लाइट अटलांटा लौटी, विमान की पूरी तरह से सफाई की गई जिसके कारण उसके ओरिजनल टाइम से आठ घंटे की देरी हुई. डेल्टा के अधिकारियों ने उड़ान में एक 'चिकित्सा समस्या' होने की पुष्टि की, जिसके वजह से आपातकालीन लैंडिंग और बाद में सफाई करनी पड़ी. हालांकि, उन्होंने घटना के चिकित्सीय कारण के बारे में विशेष विवरण नहीं दिया.

 

 

इस वीडियो को एक्स पर @thenewarea51 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. इस वीडियो और स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, "एक यात्री हवाई जहाज में दस्त के कारण डेल्टा एयरलाइंस का एयरबस A350 शुक्रवार की रात वापस अटलांटा लौट गया और यह एक जैव खतरा है. DL194 के लिए FAA फ़्लाइट स्ट्रिप रेडिट पर पोस्ट की गई थी, साथ ही एक यात्री ने यहां पोस्ट करके पूछा था कि उसके बेटे की फ्लाइट क्यों यू-टर्न ली."

Trending news