Pushpa: 'पुष्पा' के गाने पर लड़की ने किया ऐसा गजब का डांस, देखने के लिए सड़क पर इकट्ठा हो गए लोग
Advertisement
trendingNow11229062

Pushpa: 'पुष्पा' के गाने पर लड़की ने किया ऐसा गजब का डांस, देखने के लिए सड़क पर इकट्ठा हो गए लोग

Oo Antava: 'पुष्पा' मूवी ने ना केवल थियेटर्स में खूब धमाल मचाया बल्कि इसके गानों (Songs) ने भी लोगों के दिलों में अच्छी खासी जगह बनाई है. एक वीडियो में लड़की ने पुष्पा के 'ऊ अंटावा' गाने पर ऐसा डांस (Dance) किया कि उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ ही जमा होने लगी.

Pushpa: 'पुष्पा' के गाने पर लड़की ने किया ऐसा गजब का डांस, देखने के लिए सड़क पर इकट्ठा हो गए लोग

Dance Video: भारत में जहां एक तरफ लोगों में डांस के लिए गजब का क्रेज है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया (Social Media) पर हर रोज कई लोग अपने डांस के वीडियोज शेयर करते रहते हैं. ऐसे में कुछ का डांस वायरल हो जाता है और लोगों के बीच फेमस (Famous) होने लगता है.

लड़की ने किया जबरा डांस

इस वीडियो में दिख रही लड़की के डांस ने काफी लोगों को इसका दीवाना बना दिया है. इस लड़की ने पीले रंग का लहंगा पहना हुआ है और बाल भी खोले हुए हैं. लेकिन यूजर्स को सबसे ज्यादा एंटरटेन इसके डांस ने किया. आप भी पहले इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vasu (@devasuu0)

ये भी पढें: Plane Crash: प्लेन क्रैश के बाद भी नहीं थमी तबाही, आग की लपटें देख दहल जाएगा दिल!

खुद भी डांस करने लगे लोग

इस लड़की का एनर्जी लेवल (Energy Level) देखकर लोग भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए और अपनी ही जगह पर खड़े होकर मटकने लगे. इस वीडयो को अब तक लगभग दो मिलियन लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि 90,000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक (Like) भी किया है. लड़की के डांस ने लोगों को कमेंट्स (Comments) करने पर मजबूर कर दिया. 

ये भी पढें: स्कूटी पर ढेर सारा सामान लादकर ऐसे करने लगा ड्राइव, लोग बोले- 32GB के फोन में 31.9GB

मिला ढेर सारा प्यार

इस लड़की को कई लोगों का प्यार और तारीफ मिली. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि लड़की ने समांथा को भी फेल कर दिया. कुछ यूजर्स (Social Media Users) इसकी खूबसूरती पर तो कुछ डांस स्टेप्स पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. 

LIVE TV

Trending news