Sasur Bahu Wedding: ससुर ने 20 साल छोटी बहू से मंदिर में जाकर रचाई शादी! कैमरे के सामने कहा- क्योंकि बेटा...
Advertisement
trendingNow11681299

Sasur Bahu Wedding: ससुर ने 20 साल छोटी बहू से मंदिर में जाकर रचाई शादी! कैमरे के सामने कहा- क्योंकि बेटा...

Sasur Bahu Ki Shadi: ससुर-बहू दोनों को मंदिर के गेट के पास लोगों ने रोक लिया और वीडियो भी बना लिया. यह पूछे जाने पर कि उसने एक युवा लड़की से शादी क्यों की तो उस शख्स ने दावा किया कि यह निर्णय उसके बेटे के निधन के बाद लिया गया था.

Sasur Bahu Wedding: ससुर ने 20 साल छोटी बहू से मंदिर में जाकर रचाई शादी! कैमरे के सामने कहा- क्योंकि बेटा...

Sasur Bahu Marriage: एक बूढ़े व्यक्ति की अपनी बहू के साथ शादी का एक वायरल वीडियो स्क्रिप्टेड निकला. क्लिप का एक छोटा वर्जन जो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, उसने कई सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया. वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति और एक 25 साल की लड़की एक मंदिर से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. गले में फूलों की माला के साथ, लाल पारंपरिक पोशाक पहने लड़की को बूढ़े आदमी की बहू बताया गया था. दोनों को मंदिर के गेट के पास लोगों ने रोक लिया और वीडियो भी बना लिया. यह पूछे जाने पर कि उसने एक युवा लड़की से शादी क्यों की तो उस शख्स ने दावा किया कि यह निर्णय उसके बेटे के निधन के बाद लिया गया था.

बेटे की मौत के बाद ससुर ने रचाई बहू से शादी!

महिला का दावा है कि वह बिना किसी दबाव के शादी के प्रस्ताव के लिए राजी हो गई, जिससे पता चलता है कि उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है. जैसे ही क्लिप ऑनलाइन सामने आई, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस कदम की निंदा की, जबकि अन्य यह जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या यह क्लिप मनगढ़ंत और स्क्रिप्टेड है, क्योंकि कुछ लोग वायरल होने के चक्कर में ऐसा वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट कर देते हैं. यह वीडियो ट्विटर पर एक कन्फ्यूज कर देने वाले हिंदी कैप्शन के साथ सामने आया, जिसमें लिखा था- "बेटा मर गया तो ससुर ने बहू से शादी कर ली!"

स्क्रिप्टेड वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

ट्विटर पर वायरल हो रहा वीडियो छह मिनट लंबे वीडियो का एक छोटा वर्जन है जिसे YouTube पर शेयर किया गया था. ऑरिजनल वीडियो एक डिस्क्लेमर के साथ आता है कि क्लिप में होने वाली घटनाएं पूरी तरह से स्क्रिप्टेड हैं. जिसमें लिखा था- "इस वीडियो में सब कुछ काल्पनिक है. काल्पनिक इसलिए क्योंकि वास्तविकता बताना या दिखाना अच्छा नहीं है. वास्तव में जो कुछ हो रहा है, उसकी तुलना में इसमें दिखाई गई घटनाएं वास्तविक नहीं हैं." इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और ऐसे वीडियो बनाने से मना किया, क्योंकि इससे समाज में गलत संदेश जाता है.

जरूर पढ़ें-

बाज से भी तेज हैं आंखें तो 8 नंबरों के बीच छिपे 3 को ढूंढिए, कहलाएंगे सुपर जीनियस
दूल्हे को आया एक फोन, मंडप से उठकर बोला- मैं दुल्हन से नहीं करूंगा शादी; और फिर

 

Trending news