दूल्हे को आया एक फोन, मंडप से उठकर बोला- मैं दुल्हन से नहीं करूंगा शादी; और फिर
Advertisement
trendingNow11681282

दूल्हे को आया एक फोन, मंडप से उठकर बोला- मैं दुल्हन से नहीं करूंगा शादी; और फिर

Wedding News: सब कुछ सही चल रहा था. शादी की निर्धारित तारीख पर दूल्हा अपने परिवार और दोस्तों के साथ बारात के साथ दुल्हन के घर पहुंचा, जिसके बाद शादी की रस्में भी शुरू हो गईं और सभी खुश नजर आ रहे थे लेकिन तभी... 

दूल्हे को आया एक फोन, मंडप से उठकर बोला- मैं दुल्हन से नहीं करूंगा शादी; और फिर

Shocking Wedding News: एक चौंकाने वाली घटना में राजस्थान के दौसा में एक वेडिंग वेन्यू युद्ध के मैदान में बदल गया, जब दूल्हे ने रस्मों के बीच में दुल्हन से शादी करने से इनकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना दौसा जिले के नंगल-मीना गांव की है. बताया जाता है कि झुठाहेड़ा गांव निवासी युवक की शादी एक मई को नंगल-मीणा गांव की एक लड़की से तय हुई थी. सब कुछ सही चल रहा था. शादी की निर्धारित तारीख पर दूल्हा अपने परिवार और दोस्तों के साथ बारात के साथ दुल्हन के घर पहुंचा. दुल्हन के परिवार ने भी दूल्हे और बरात का पूरे धूमधाम और उल्लास के साथ स्वागत किया. जिसके बाद शादी की रस्में भी शुरू हो गईं और सभी खुश नजर आ रहे थे. 

शादी के मंडप में दूल्हे ने शादी से किया इनकार

कुछ देर बाद फेरे के लिए दूल्हे को शादी के मंडप में बुलाया गया. दूल्हा पहुंचने के बाद कुछ रस्में कर रहा था जब उसके पास एक फोन आया जिसके बाद उसने अपनी पगड़ी उतार दी और दुल्हन से शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद दूल्हे और दुल्हन के परिवारों ने दूल्हे को समझाने की कोशिश की, हालांकि, वह अपने फैसले पर अड़ा रहा, जिसके कारण तीखी नोकझोंक हुई. इसके बाद परिवारों के बीच तनाव बढ़ गया और मारपीट की नौबत आ गई. कथित तौर पर, दुल्हन के परिवार के कुछ सदस्यों ने दूल्हे की पिटाई की और इस प्रक्रिया में उसके कपड़े भी फाड़ दिए.

मारपीट होने पर वेडिंग वेन्यू पर आई पुलिस

सूचना मिलने पर मंडावर और महुआ थाने के पुलिस अधिकारी नांगल मीणा गांव पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया. इसके बाद दोनों पक्षों की लंबी बातचीत हुई. बातचीत के बाद दूल्हा और दुल्हन के परिवारों ने शादी नहीं करने का फैसला किया. साथ ही विवाह समारोह में वधू पक्ष का खर्चा वर पक्ष द्वारा वहन किया गया. इस तरह से दूल्हा को बिना दुल्हन के ही वापस अपने घर लौटना पड़ा. हालांकि, इस बारे में ज्ञात नहीं हो सका कि आखिर दूल्हे को किसका फोन आया था, जिसकी वजह से उसका मन बदल गया. धूमधाम से होने वाली शादी अचानक परिवार में गम का माहौल बन गया.

जरूर पढ़ें-

स्टेशन पर पीले रंग के बोर्ड पर क्यों लिखा होता है P.H.? नहीं होगा किसी को मालूम
दूल्हे की गलती से हुई दुल्हन के सामने बेइज्जती, फिर किया ऐसा काम; सोच में पड़ गए मेहमान

Trending news