लग्जरी गाड़ी पीछे-पीछे, JCB पर दूल्हा आगे-आगे! दुल्हन को लेने कुछ ऐसे लेकर आया बारात, दंग हुए मेहमान
Advertisement
trendingNow11746843

लग्जरी गाड़ी पीछे-पीछे, JCB पर दूल्हा आगे-आगे! दुल्हन को लेने कुछ ऐसे लेकर आया बारात, दंग हुए मेहमान

Shadi Ka Video Viral: बदलते समय के साथ लोग अब अपने पुराने विचारधारा को तोड़ते हुए कुछ नया करने में मजा आने लगा है. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दूल्हा जेसीबी की सवारी करता नजर आ रहा है, जबकि उसके पीछे एक लग्जरी गाड़ी भी चल रही होती है.

लग्जरी गाड़ी पीछे-पीछे, JCB पर दूल्हा आगे-आगे! दुल्हन को लेने कुछ ऐसे लेकर आया बारात, दंग हुए मेहमान

Groom On JCB Video: शादी की तारीख तय होते ही लोग प्लानिंग करना शुरू कर देते हैं. जहां दुल्हन पक्ष को विवाह के लिए काफी इंतजाम करने पड़ते हैं, वहीं दूल्हे पक्ष को तैयारियों में कम मेहनत करनी पड़ती है. हालांकि, आज के जमाने में दोनों ही पक्षों में इतने सारे इवेंट्स होने लगे हैं कि लगभग बराबर ही मेहनत हो गई है. दूल्हे पक्ष की तरफ से बारात के लिए पूरे इंतजाम को हाई प्रियॉरिटी दी जाती है. दूल्हे की गाड़ी की साज-सज्जा, डीजे का अरेंजमेंट और बढ़िया गाने को चुनने से लेकर डांस तक, सब कुछ प्लानिंग के साथ पहले से ही अरेंज किया जाता है, ताकि मौके पर कुछ गड़बड़ न हो जाए. फूलों से सजे गाड़ी में दूल्हा दुल्हन के दरवाजे पर धांसू एंट्री लेता है.

दूल्हे ने दुल्हन को लाने के लिए की धांसू व्यवस्था

हालांकि, बदलते समय के साथ लोग अब अपने पुराने विचारधारा को तोड़ते हुए कुछ नया करने में मजा आने लगा है. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दूल्हा जेसीबी की सवारी करता नजर आ रहा है, जबकि उसके पीछे एक लग्जरी गाड़ी भी चल रही होती है. जबकि वह उस गाड़ी में बैठने के बजाय जेसीबी लेकर दुल्हन को लेने के लिए अपनी बारात लेकर पहुंचा. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर फूलों से सजी एक गाड़ी चल रही है, जबकि उसके ठीक आगे जेसीबी चल रहा है. जैसे ही कैमरा जेसीबी के करीब पहुंचता है, दूल्हा और दो अन्य लोग जेसीबी के अगले हिस्से में बैठे दिखाई देते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@chocolati_pie)

 

वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल तो लोग रह गए दंग

ऐसा लगता है कि तीनों अच्छी तरह से सजाए गए जेसीबी पर सवारी का आनंद ले रहे हैं. जेसीबी के आगे डीजे ट्रक चलता देखा जा सकता है. Chocolati_pie द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वीडियो को बड़े पैमाने पर व्यूज और लाइक्स भी मिले हैं. कई यूजर्स ने भी इस पहल की सराहना की है. यहां तक कि कई अन्य लोगों ने कमेंट बॉक्स में हंसी के इमोटिकॉन्स की भरमार कर दी है.

Trending news