Trending: नहाते समय हंस ने चोंच मार-मारकर कर दिया बेहाल, शख्स ने पानी से भागकर ऐसे बचाई अपनी जान
Advertisement
trendingNow11211694

Trending: नहाते समय हंस ने चोंच मार-मारकर कर दिया बेहाल, शख्स ने पानी से भागकर ऐसे बचाई अपनी जान

Trending Video: इंस्टाग्राम पर एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें हंस ने शख्स पर ऐसा अटैक किया कि वो भीगी बिल्ली की तरह पानी से भागने पर मजबूर हो गया. ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. 

Trending: नहाते समय हंस ने चोंच मार-मारकर कर दिया बेहाल, शख्स ने पानी से भागकर ऐसे बचाई अपनी जान

Video Shared By Shakti Kapoor: इंस्टाग्राम पर रोज ही कई वीडियोज (Viral Videos) हमें हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) शक्ति कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स हंस (Swan) के गुस्से का शिकार हो जाता है. 

तालाब में नहाना पड़ गया महंगा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी तालाब (Pond) में नहा रहा है. ये शख्स भी इस बात से अंजान है कि इसके साथ कुछ ही पलों में क्या होने वाला है. इस बात से बेखबर कि ये एक हंस के अटैक (Attack) का शिकार होने वाला है ये आराम से नहा रहा है. पूरा मामला जानने से पहले आप ये वायरल वीडियो (Viral Video) जरूर देखें...

ये भी पढें: 27 साल के बाद घर लौटा ये शख्स, आखिर बचपन में ही क्यों आ गया था नेपाल से दिल्ली?

हंस ने किया हमला

दो हंसों (Swans) को आदमी के करीब आते देखा जा सकता है. इनमें से एक हंस आदमी को नहाता (Bathing) देख अचानक से गुस्से में आ गया और उस पर अपनी चोंच से हमला करने लगा. जितनी बार शख्स ने तालाब से अपना सिर बाहर निकाला उतनी बार हंस के हमले का शिकार (Victim) हुआ. जैसे-तैसे आदमी ने तालाब से भागकर अपनी जान बचाई वरना पता नहीं हंस उसका क्या हाल कर देता. 

ये भी पढें: साड़ी पहनकर बच्ची ने आइने के सामने खुद को ऐसे किया प्यार, क्यूटनेस के हो जाएंगे फैन

वीडियो हुआ वायरल

शक्ति कपूर ने इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है, 'लाफ बाबा लाफ'. इतना ही नहीं ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो को देख कई यूजर्स (Users) अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं. हालांकि ये भले ही देखने में मजाकिया लगे लेकिन वाकई में ऐसी परिस्थिति काफी खतरनाक (Dangerous) साबित हो सकती है. 

LIVE TV

Trending news