दो शादी करेंगे, दो शादी: ससुराल जाकर दुल्हन को किया ऐसा चौंकाने वाला खुलासा, दूल्हे के उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow11637215

दो शादी करेंगे, दो शादी: ससुराल जाकर दुल्हन को किया ऐसा चौंकाने वाला खुलासा, दूल्हे के उड़ गए होश

Bride Groom Video: अगर कोई शख्स किसी और से प्यार करता हो, लेकिन उसकी शादी जबरन किसी और से करा दी जाए तो बाद में कुछ न कुछ बवाल हो ही जाता है. कुछ ऐसा ही एक मामला देखने को मिला, जब नवविवाहित दुल्हन के प्रेमी से शादी करने की कोशिश में थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ.

 

दो शादी करेंगे, दो शादी: ससुराल जाकर दुल्हन को किया ऐसा चौंकाने वाला खुलासा, दूल्हे के उड़ गए होश

Bride Wants Two Wedding: अगर कोई शख्स किसी और से प्यार करता हो, लेकिन उसकी शादी जबरन किसी और से करा दी जाए तो बाद में कुछ न कुछ बवाल हो ही जाता है. कुछ ऐसा ही एक मामला देखने को मिला, जब नवविवाहित दुल्हन के प्रेमी से शादी करने की कोशिश में थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी नवविवाहिता ने थाने में जमकर हंगामा किया. लाल और गोल्डन रंग की साड़ी पहने दुल्हन का थाने में हंगामा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्लिप में दुल्हन को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है- दो शादी करेंगे, दो शादी.

दो शादी करने की बात करती रही लड़की

जबकि महिला पुलिस अधिकारी उसे कंट्रोल करने का प्रयास करती है, दुल्हन कागजात और एक सेल फोन फेंकती हुई दिखाई देती है. वीडियो खत्म होने से ठीक पहले एक महिला कांस्टेबल उसे एक कमरे में खींच कर ले जाती है. वीडियो में ऐसा लग रहा है, जैसे दुल्हन के सिर पर भूत सवार हो गया हो या फिर शराब का असर दिख रहा था. वीडियो के कैप्शन में लिखा- "पुरुष से शादी के तुरंत बाद महिला प्रेमी से शादी की मांग करती है और कहती है- 'दो शादी करेंगे दो शादी'. पुलिस मूकदर्शक बनी देखती है. अपने पति के लिए बहुत बुरा महसूस कर रही है. इक्वैलिटी!"

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी प्रतिक्रिया

ट्विटर पर वायरल होने के बाद से वीडियो को 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. बहुत सारे ऑनलाइन यूजर्स ने कहा कि उसने उन्हें भूल भुलैया से मंजुलिका की याद दिला दी. एक अन्य ने कहा, "शादी की कोई जरूरत नहीं. आजकल ऐसे ही सब हो जाता है. वरना कोई और से अपनी दोस्ती." एक अन्य शख्स ने ट्वीट किया, "इसीलिए उन लोगों और पड़ोसियों की बात मत सुनो जो बार-बार याद दिलाते रहते हैं कि कब कर रहे हो शादी?" ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपनी राय दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news