Imran To Shehbaz: 'खुदा के लिए मेरे पास मत आना', इमरान खान ने शहबाज शरीफ से क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow11162604

Imran To Shehbaz: 'खुदा के लिए मेरे पास मत आना', इमरान खान ने शहबाज शरीफ से क्यों कही ये बात

Imran Khan To Shehbaz Sharif: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इसका कारण उनके आवास पर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में की गई उनकी टिप्पणी है.

Imran To Shehbaz: 'खुदा के लिए मेरे पास मत आना', इमरान खान ने शहबाज शरीफ से क्यों कही ये बात

Imran Khan At Press Conference: इमरान खान ने शनिवार को बानी गाला में अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड (New Zealand) जैसे छोटे देश के प्रधानमंत्री को भी इतना खतरा नहीं होता जितना कि उन्हें झेलना पड़ा.

इमरान खान का बयान

इमरान खान ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जुल्फीकार अली भुट्टो (Zulfikar Ali Bhutto) और सेना प्रमुख परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) को भी धमकियां मिली थीं लेकिन उनके काम देश के लिए शर्मनाक थे. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री (Imran Khan) ने कहा कि हमारे देश में 22 करोड़ लोग हैं.

ये भी पढें: कर्नाटक चुनाव से पहले उम्मीदवारों की घोषणा करेगी कांग्रेस, सिद्धरमैया ने दिया संकेत

इमरान खान ने किया बड़ा दावा

इमरान खान ने कहा कि उन्हें पद से हटाने के पीछे अमेरिका (America) की साजिश का उनका दावा सही था. उन्होंने कहा कि डोनाल्ड लू (Donald Lu) ने अहंकारी भाषा का इस्तेमाल किया था. विधान सभा में अविश्वास प्रस्ताव आने से पहले बाइडेन (Joe Biden) प्रशासन के अधिकारी ने हमारे राजदूत से कहा कि इमरान खान को अविश्वास प्रस्ताव के जरिए हटाना होगा. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने शहबाज शरीफ पर निशाना साधते हुए कहा कि शहबाज शरीफ ने पहले ही कहा था कि विदेशी साजिश फर्जी है. 

ये भी पढें: Most Weird Houses: दुनिया के सबसे अजीबो-गरीब घर, देखते ही रह जाएंगे फोटोज

शहबाज शरीफ से माफी मांगने को कहा

उन्होंने आगे कहा कि अगर ये सही है तो वो आएंगे और उनके साथ जुड़ेंगे. कृपया मत आना. उन्होंने कहा कि वो ऐसे चोरों को अपने साथ नहीं ले जा सकते. शहबाज (Shehbaz Sharif) को घेरते हुए उन्होंने कहा कि लेकिन माफी तो मांग लो. इमरान ने कहा कि बाप-बेटे दोनों जमानत (Bail) पर हैं. ऐसे लोगों को देश सौंपे जाने से बड़ी साजिश क्या हो सकती है?

LIVE TV

Trending news