Imran Khan: इमरान खान का कम नहीं हो रहा 'दर्द', पैर में दोबारा हुआ फ्रैक्चर
Advertisement
trendingNow11681162

Imran Khan: इमरान खान का कम नहीं हो रहा 'दर्द', पैर में दोबारा हुआ फ्रैक्चर

Pakistan News: पिछले साल अप्रैल में इमरान खान को सत्ता से बेदखल कर दिया गया था.इसके बाद वह जल्द चुनाव कराने की मांग को लेकर इस्लामाबाद की ओर एक मार्च की अगुआई कर रहे थे. पूर्व पीएम हाल ही में चोट से उबरे थे और अदालतों में पेश हो रहे थे.

Imran Khan: इमरान खान का कम नहीं हो रहा 'दर्द',  पैर में दोबारा हुआ फ्रैक्चर

Imran Khan Leg Fracture: इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लाहौर हाई कोर्ट में लोगों की खींचतान की वजह से पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के पैर में दोबारा फ्रैक्चर हो गया है. पिछले साल नवंबर में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान (70) के काफिले पर हमले के बाद उनका पैर चोटिल हो गया था.

पिछले साल अप्रैल में इमरान खान को सत्ता से बेदखल कर दिया गया था.इसके बाद वह जल्द चुनाव कराने की मांग को लेकर इस्लामाबाद की ओर एक मार्च की अगुआई कर रहे थे. पूर्व पीएम हाल ही में चोट से उबरे थे और अदालतों में पेश हो रहे थे.

पेशी के दौरान लगी थी चोट

पीटीआई के सांसद शिबली फराज ने बताया, 'सरकार की ओर से सिक्योरिटी नहीं दिए जाने के कारण मंगलवार को लाहौर हाई कोर्ट में पेशी के दौरान इमरान खान के पैर में फिर से चोट लगी और फ्रैक्चर हो गया.' पीटीआई के एक और सीनियर नेता डॉक्टर इफ्तिखार दुर्रानी ने खान के पैर का एक्स-रे शेयर किया, जिसमें उनका पैर फ्रैक्चर दिख रहा है. दुर्रानी ने ट्वीट में कहा,'सारी साजिशें साफ हैं, जिसका मकसद लोगों को चोट पहुंचाना और खान को खत्म करना है, जो शासकों और उनके मददगारों की करतूतों का पर्दाफाश कर रहे हैं.' 

रेहम से तलाक पर आया ये दावा

दूसरी ओर, पीटीआई के पूर्व नेता अवन चौधरी ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए गुरुवार को आरोप लगाया कि इमरान खान ने अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान को अपनी मौजूदा पत्नी बुशरा बीबी के कहने पर तलाक दिया था. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीटीआई प्रमुख के बुशरा रियाज वट्ट (जिन्हें बुशरा बीबी के नाम से जाना जाता है) के साथ कथित गैर-इस्लामिक 'निकाह' से जुड़े इस्लामाबाद में एक जिला और सत्र अदालत में चल रहे एक मामले की कार्यवाही के दौरान इसका खुलासा हुआ. खान ने बुशरा से फरवरी 2018 में शादी की थी, जो उनकी तीसरी पत्नी हैं. खान के दोस्त जुल्फी बुखारी और पार्टी के पूर्व नेता अवन चौधरी ने कहा है कि निकाह मुफ्ती सईद ने लाहौर में कराया था। वे दोनों खान की शादी के गवाह भी बने थे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news