Viral Video: 8 साल के बच्चे ने चलाई टोयोटा फॉर्च्यूनर SUV! इंटरनेट पर छाया वीडियो
Advertisement
trendingNow11164635

Viral Video: 8 साल के बच्चे ने चलाई टोयोटा फॉर्च्यूनर SUV! इंटरनेट पर छाया वीडियो

Video Trending On Internet: इंटरनेट पर अक्सर कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक 8 साल का बच्चा रोड पर एसयूवी (SUV) चलाता नजर आ रहा है.

Viral Video: 8 साल के बच्चे ने चलाई टोयोटा फॉर्च्यूनर SUV! इंटरनेट पर छाया वीडियो

8 Year Old Boy Drives Toyota Fortuner SUV In Pakistan: कार चलाने के लिए आपकी उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए. लेकिन वायरल वीडियो (Viral Video) में इसके उलट एक 8 साल का बच्चा पाकिस्तान की सड़क पर टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी (Toyota Fortuner SUV) चलाता दिख रहा है.

इंटरनेट पर छाया वीडियो

ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर अप्रैल के महीने की शुरुआत में डाला गया था. इस वीडियो में आठ साल के बच्चे के साथ उसकी 10 साल की बड़ी बहन को भी देखा जा सकता है. इनकी कार (Car) के आस-पास से कुछ और गाड़ियां भी निकल रही थीं. पहले आप भी देखें ये वायरल वीडियो...

ये भी पढें: पाकिस्तान के 40,000 मदरसों में हर साल पैदा किए जा रहे हैं आतंकी, रिपोर्ट में दावा

6 साल की उम्र से चला रहा है कार

अपने छोटे कद की वजह से बच्चा सीट के कोने में बैठा है जिससे उसके पैर गैस और ब्रेक पैडल्स (Brake Pedals) तक पहुंच सकें. महज 8 साल का बच्चा गाड़ी चलाते समय आत्मविश्वास (Confident) से भरा हुआ नजर आ रहा है. फुटेज के मुताबिक बच्चा 6 साल की उम्र से कार चला रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार जब ये वीडियो शूट किया गया तब इस बच्चे की उम्र आठ साल थी.

ये भी पढें: Killed For Mobile: भाई बना कातिल, एक मोबाइल के लिए बहन को मारी गोली

सीट बेल्ट तक नहीं पहनी थी

इस बच्चे ने गाड़ी चलाते वक्त सीट बेल्ट (Seat Belt) भी नहीं पहनी हुई थी. इस बच्चे का नाम अयान (Ayan) बताया जा रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो को देखकर बच्चे के पैरेंट्स को दोष दे रहे हैं. कुछ के मुताबिक इस तरह का गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जा सकता.

LIVE TV

Trending news