Advertisement
trendingPhotos2156963
photoDetails1hindi

'मर्डर मुबारक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे सेलेब्स, सारा दिखीं परी तो करिश्मा का दिखा कूल अंदाज; देखें Photos

Murder Mubarak Special Screening: सारा अली खान और विजय वर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मर्डर मुबारक' काफी समय से चर्चाओं में बनी हैं. फैंस काफी लंबे समय से इसकी रिलीज को लेकर एक्साइटेड थे, जो अब जल्द खत्म होने वाला है. ये फिल्म शुक्रवार, 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं, जिसकी स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई है, जहां बड़ी संख्या में सेलेब्स का मेला लगा है और उनकी धांसू तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. चलिए सेलेब्स के शानदार लुक्स पर डालते हैं एक नजर. 

सारा अली खान का जबरदस्त लुक

1/8
सारा अली खान का जबरदस्त लुक

अपनी सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्म 'मर्डर मुबारक' को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में छाई रहने वाली सारा अली खान फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में एकदम शानदार लुक में नजर आईं. सारा ने इस खास दिन के लिए ऑफ शोल्डर ब्लैक लॉन्ग गाउन को चुना, जो उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है. इसके साथ एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को स्टाइल से बांधे नजर आईं. 

विजय वर्मा का कूल लुक

2/8
विजय वर्मा का कूल लुक

इस दौरान फिल्म में नजर आने वाले दमदार एक्टर विजय वर्मा भी बेहद खास अंदाज और स्टाइल कैरी किए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. इस खास मौके के लिए एक्टर ने थोड़ा हटकर लुक चुना, जिसमें वो काफी कूल लग रहे हैं. लंबे बाल और डेनिम आउटफिट कैरी किए नजर आए विजय ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा.

तमन्ना भाटिया का खूबसूरत अंदाज

3/8
तमन्ना भाटिया का खूबसूरत अंदाज

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपना नाम बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया काफी समय से एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. दोनों एक साथ कई इवेंट्स और फंक्शन में भी नजर आते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के आउटफिट में क्यूट स्माइल लिए 'मर्डर मुबारक' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर भी नजर आईं, जहां उन्होंने अपने स्टाइल से सभी का ध्यान खींचा.  

दमदार लगीं करिश्मा कपूर

4/8
दमदार लगीं करिश्मा कपूर

वहीं, अगर बात करिश्मा कपूर की करें तो एक्ट्रेस के फैंस काफी लंबे समय से उनके शानदार अभिनय और वापसी का इंतजार कर रहे थे, जो शुक्रवार 15 मार्च को खत्म हो जाएगा. करिश्मा ने भी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मर्डर मुबारक' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर शिरकत की और इस खास मौके के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट को चुना, जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

धांसू लुक में नजर आईं शनाया कपूर

5/8
धांसू लुक में नजर आईं शनाया कपूर

'मर्डर मुबारक' में नजर आने वाले संजय कपूर की बेटी और एक्ट्रेस शनाया कपूर भी इस दौरान काफी शानदार लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक टॉप के साथ जींस कैरी किए और खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप लुक कैरी किया हुआ है और वो हाई हील्स से अपने लुक को कंप्लीट किए नजर आ रही हैं. उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

संजय कपूर का अलग अंदाज

6/8
संजय कपूर का अलग अंदाज

सारा अली खान और विजय वर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मर्डर मुबारक' में संजय कपूर भी नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर एक्टर खुद भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में एक्टर ने भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की. इस दौरान एक्टर ब्लैक शर्ट और जींस में नजर आए. उन्होंने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा. साथ ही उनके स्टाइल ने भी फैंस को काफी इंप्रेस किया. 

टिस्का चोपड़ा का ग्लैम

7/8
टिस्का चोपड़ा का ग्लैम

कई फिल्मों और सीरीज में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुकीं टिस्का चोपड़ा भी सारा अली खान और विजय वर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मर्डर मुबारक' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची, जिसके लिए उन्होंने ब्लैक आउटफिट को चुना, जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज साफ देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने पैप्स को कई पोज दिए. 

पत्नी संग नजर आए पंकज त्रिपाठी

8/8
पत्नी संग नजर आए पंकज त्रिपाठी

फिल्म में सबसे ज्यादा अहम किरदार निभाने जा रहे हैं पंकज त्रिपाठी. जी हां, फिल्म में पंकज त्रिपाठी एसीपी भवानी सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिनको एक मर्डर की गुत्थी सुलझाने का काम दिया जाता है. ऐसे में इंडस्ट्री के शानदार एक्टर 'मर्डर मुबारक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अपनी पत्नी मृदुला त्रिपाठी के साथ पहुंचे. खास बात ये है कि इस दौरान कपल एकदम सिंपल लुक में नजर आया, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़