खत्‍म हो गया गुरु चांडाल योग, इन राशि वालों के खुलेंगे भाग्‍य, एकदम से मिलेगा खूब पैसा
Advertisement
trendingNow11748549

खत्‍म हो गया गुरु चांडाल योग, इन राशि वालों के खुलेंगे भाग्‍य, एकदम से मिलेगा खूब पैसा

Guru Nakshatra Parivartan 2023 in Bharani: गुरु और राहु के मेष राशि में बना गुरु चांडाल योग अब खत्‍म हो गया है. गुरु के भरणी नक्षत्र में प्रवेश से यह अशुभ योग समाप्‍त हुआ और अब 4 राशि वालों के नसीब खुल गए है.

खत्‍म हो गया गुरु चांडाल योग, इन राशि वालों के खुलेंगे भाग्‍य, एकदम से मिलेगा खूब पैसा

Guru Chandal yog 2023: इस साल अप्रैल में देवगुरु बृहस्पति ने मीन से निकलकर मेष राशि में प्रवेश किया था और 1 मई 2024 तक गुरु स्‍वराशि मेष में ही रहेंगे. वहीं क्रूर ग्रह राहु पहले से ही मेष राशि में मौजूद हैं और 30 अक्‍टूबर 2023 तक मेष में ही रहेंगे. मेष में गुरु और राहु की युति से गुरु चांडाल योग का निर्माण हुआ था. हाल ही में 21 जून को गुरु नक्षत्र परिवर्तन करके भरणी नक्षत्र में प्रवेश कर गए हैं. गुरु के नक्षत्र परिवर्तन करते ही गुरु चांडाल योग समाप्‍त हो गया है. इससे 4 राशि वालों को बड़ी राहत मिली है. कह सकते हैं कि मेष में बना गुरु चांडाल योग खत्‍म होने से इन राशि वालों के सोए नसीब जाग गए हैं. आइए जानते हैं कि गुरु राहु की युति से बने गुरु चांडाल जैसे अशुभ योग की समाप्ति किन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगी. 
 
इन राशियों के लिए बेहद शुभ है गुरु का नक्षत्र परिवर्तन 

मिथुन राशि : गुरु राहु चांडाल योग भंग होने से मिथुन राशि वाले जातकों को बहुत लाभ होगा. इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ा लाभ होगा. तरक्‍की मिलेगी, आय बढ़ेगी. पुराना निवेश लाभ देगा. पुरानी समस्‍याओं से राहत मिलेगी. रुके हुए काम बनने लगेंगे. 

सिंह राशि : सिंह राशि वालों के लिए गुरु-राहु का चांडाल योग खत्‍म होना बड़ी राहत देगा. तगड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. भाग्य का पूरा साथ आपको मिल सकता है. अटके हुए काम बनेंगे. नए काम में सफलता मिलेगी. पिता का सहयोग मिलेगा. विदेश जाकर पढ़ाई करने की मुराद पूरी हो सकती है. 

कर्क राशि : कर्क राशि वाले जातकों के लिए गुरु-राहु चांडाल योग की समाप्ति बहुत कुछ देगी. आपका मान-सम्मान, पद प्रतिष्ठा और सौभाग्‍य बढ़ेगा. आकस्मिक धनलाभ होगा. नौकरी में पदोन्‍नति मिलेगी. नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. 

धनु राशि : गुरु चांडाल योग का खत्‍म होना धनु राशि वालों को करियर, आर्थिक स्थिति, रिलेशनशिप में लाभ देगा. आपके घर में सुख-शांति आएगी. पार्टनर से प्रेम बढ़ेगा. करियर में नए अवसर मिलेंगे जो लाभदायी साबित होंगे. निवेश में सफलता मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news