PHOTOS : सर्दियों में एक-दूजे के होंगे सागरिका-जहीर, पर अभी भी है ये मुश्किल
Advertisement
trendingNow1336419

PHOTOS : सर्दियों में एक-दूजे के होंगे सागरिका-जहीर, पर अभी भी है ये मुश्किल

आईपीएल सीजन-10 के बाद सागरिका और जहीर ने सगाई कर ली थी. इन दोनों की सगाई में फिल्म और क्रिकेट जगत के कई सितारे शामिल हुए थे. अब दोनों की शादी इसी साल के आखिर तक हो जाएगी. 

सर्दियों में होगी सागरिका-जहीर की शादी

नई दिल्ली : चक दे इंडिया फेम हिरोइन सागरिका घाटके और क्रिकेटर जहीर खान की प्रेम कहानी चल तो काफी पहले से रही थी, लेकिन 24 अप्रैल को सोशल मीडिया पर इसकी बाकायदा घोषणा हो गई. इसके बाद लोग इन दोनों की शादी की तारीख का इंतजार करने लगे. समय बीता और अब सागरिक घाटगे ने इसका भी ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा, निश्चित रूप से हमारा विवाह इस साल के अंत तक हो जाएगा. हालांकि अभी कोई तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन अब मैं विवाहित होने की प्रतीक्षा कर रही हूं. आईपीएल सीजन-10 के बाद सागरिका और जहीर ने सगाई कर ली थी. इन दोनों की सगाई में फिल्म और क्रिकेट जगत के कई सितारे शामिल हुए थे. अब दोनों की शादी में काफी कम वक्त बचा है. हालांकि, इन लोगों ने अभी तक शादी की शॉपिंग भी शुरू नहीं की है. 

एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए इस बारे में सागरिका कहती हैं, आपको विश्वास नहीं होगा, लेकिन अभी कुछ भी शुरू नहीं हुआ है. कोई खरीददारी नहीं. कोई वैन्यू बुकिंग नहीं. और यही बात तनावपूर्ण है, क्योंकि जब हम शादी की बात करते हैं तो हमें अहसास होता है कि समय कितनी जल्दी से बीता जा रहा है. जबकि हमें पता होना चाहिए कि हम क्या और कैसे कर रहे हैं. 

सागरिका और जहीर की प्रेम कहानी के सवाल पर सागरिका हंसते हुए कहती हैं, सच कहूं मैंने कभी ऐसा कभी नहीं सोचा था. मैं ऐसी लड़की हूं जो बहाव के साथ चलती है. और अब तक सब कुछ सहज और बढ़िया चल रहा है. मुझे उम्मीद है कि सब कुछ इसी तरह चलेगा. 

सागरिका जहीर की तारीफ करते हुए कहती हैं कि उनके साथ मैं हमेशा खुद को जुड़ा हुआ महसूस करती हूं, क्योंकि वह मुझे अच्छी तरह समझते हैं. पहले वह दोस्त बने, बाकी सब कुछ बाद में डेवलप हुआ. अगर आपका होने वाला पार्टनर आपको समझ रहा है तो यही सबसे अच्छी बात है जो हर इंसान चाहता है. 

 

 

Partners for life. #engaged

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

अधिकांश लड़कियों का मानना है कि एक बार रिश्ते के प्रति प्रतिबद्ध होने के बाद पुरुष का स्वभाव बदल जाता है? इस सवाल के जवाब में सागरिका कहती हैं कि जहीर अब भी बिलकुल पहले जैसे ही हैं. वह पहले की तरह ही केयरिंग हैं, लविंग और प्रोटेक्टिव हैं. हां, कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें हम साथ बैठकर तय करते हैं. क्योंकि परिवार को लेकर बहुत सी बातें ऐसी होती हैं जो हमें मिलकर तय करनी होती हैं. उन चीजों में बेशक बदलाव आता है.

 

The sun did come out for a day #aboutyesterday #norainday

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

सागरिका बताती हैं कि सोशल मीडिया पर मंगनी की खबर शेयर करना पहले से तय था. जहीर का मुझे प्रपोज करना मेरे लिए अनप्रिटिक्टेबल था. हालांकि, मुझे लग रहा था कि हमारा अगला कदम यही होगा. लेकिन मुझे यह नहीं पता था कि जहीर यह कब करेंगे.

 

A day in the park #newyorkcity #centralpark

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

सोशल मीडिया पर मंगनी के ऐलान के बाद लोगों की दुआएं और आशीर्वाद हमें मिला. बहुत से लोग सवाल पूछते रहते, क्या चल रहा है. और हम जवाब देते कि जब कुछ कहने के लिए होगा हम तभी कहेंगे.

 

 

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

चक दे इंडिया में भी सागरिका एक क्रिकेटर को डेट करती हैं. रील और रियल लाइफ दोनों में ही एक क्रिकेटर से प्यार के इस खूबसूरत संयोग पर दोस्त और परिवार वाले कुछ नहीं कहते? इस सवाल का जवाब देते हुए सागरिका कहती हैं कि जब मेरे परिवार वाले इस पर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त करते उससे पहले ही मैंने उन्हें सब कुछ बता दिया था, क्योंकि मीडिया में हमारे बारे में खूब छप रहा था और सचमुच यह अच्छा संयोग है कि रील और रियल लाइफ में मुझे क्रिकेटर मिला. 

Trending news