लगातार 4 हाफ सेंचुरी लगाने वाले रहाणे को नहीं मिली टीम में जगह, उन्होंने दिया अब ये बयान
Advertisement
trendingNow1344252

लगातार 4 हाफ सेंचुरी लगाने वाले रहाणे को नहीं मिली टीम में जगह, उन्होंने दिया अब ये बयान

सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को टी-20 टीम में जगह नहीं मिली है.

अजिंक्य रहाणे. (video grab)

मुंबई : आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को टी-20 टीम में जगह नहीं मिली है. अब अजिंक्य रहाणे ने इस चयन पर कहा कि वह टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं के फैसले का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा ,‘टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं ने फैसला लिया है. इसका मैं सम्मान करता हूं. टीम में चयन के लिये प्रतिस्पर्धा जरूरी है, जिससे आपको सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रेरणा मिलती है. जिसे भी मौका मिलता है, उसने अच्छा प्रदर्शन किया है. मुझे हमेशा से प्रतिस्पर्धा में मजा आता रहा है.  उसने आस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई पांच मैचों की श्रृंखला में चार अर्धशतक बनाये. रहाणे ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से खुश हैं.

  1. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया रहाणे ने
  2. रहाणे ने कहा, हमार लक्ष्य अब 2019 का विश्वकप है
  3. अब हमारा लक्ष्य हर मैच हर सीरीज जीतना है

रहाणे ने कहा, हां मैं खुश हूं. मुझे जिम्मेदारी और मौका दिया गया था. मैंने उसी तरह की बल्लेबाजी की, जिसकी मुझसे अपेक्षा थी. मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं. मैं अर्धशतकों को शतक में बदल सकता था. मैंने रोहित के साथ तीन शतकीय साझोदारियां की और हमारा लक्ष्य टीम को अच्छी शुरूआत देना था. उसने कहा,‘भविष्य में मैं इन अर्धशतकों को शतकों में बदलने की कोशिश करूंगा.

यह भी पढ़ें : 'एक बार फिर 'शर्मा जी' का लड़का TOP कर गया'

टीम के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए रहाणे ने कहा, हमारे लिये यह गर्व का पल है. हमारा लक्ष्य 2019 विश्व कप है. हम उस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. हम श्रृंखला दर श्रृंखला और मैच दर मैच रणनीति बनाएंगे. इस टीम का लक्ष्य हर मैच और श्रृंखला जीतना है.

Trending news