विराट-अनुष्का की शादी को ऑस्ट्रेलिया का ये 146 साल पुराना स्टेडियम करना चाहता है होस्ट
Advertisement
trendingNow1356311

विराट-अनुष्का की शादी को ऑस्ट्रेलिया का ये 146 साल पुराना स्टेडियम करना चाहता है होस्ट

दोनों इटली में शादी करने वाले हैं. अनुष्का अपने परिवार के साथ इटली पहुंच भी चुकी हैं.

इस मैदान पर अभी हाल में डे नाइट टेस्ट मैच खेला गया. फोटो : एएफपी

एडिलेड : इन दिनों खबरों की दुनिया में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की अटकलें तैर रही हैं. हर कोई अपने अपने अंदाजे लगा रहा है. हालांकि पक्की खबर किसी के पास नहीं है कि ये जोड़ा कब शादी के बंधन में बंधेगा. इधर, खबर ये है कि दोनों इटली में शादी करने वाले हैं. अनुष्का अपने परिवार के साथ इटली पहुंच भी चुकी हैं. इधर ऑस्ट्रेलिया के मशहूर क्रिकेट ग्राउंड एडिलेड के प्रबंधन ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अपनी शादी इस स्टेडियम में करने की पेशकश कर दी है.

  1. जल्द शादी करने वाले हैं विराट और अनुष्का
  2. अनुष्का अपने परिवार के साथ हैं इटली में
  3. अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है

एडिलेड का इस ग्राउंड का कोहली के साथ पहले से खास रिश्ता है. पिछली बार जब टीम इंडिया यहां खेलने आई थी, तो विराट कोहली ने यहीं पर शतक बनाया था. इस सीरीज में विराट ने दो शतक बनाए थे, जिसमें एक यहीं पर था. उसके बाद धोनी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि इस स्टेडियम में विराट के नाम का स्टेंड हो.

अश्विन और पुजारा पर गावस्कर ने क्यों उतारा गुस्सा, जानिए क्या है मामला

अब स्टेडियम के सीईओ एंड्रयू डेनियल ने विराट को एक शानदार आॅफर दिया है. उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट  कोहली की शादी को होस्ट करने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा है कि हम बहुत खुश होंगे, अगर विराट इस जगह शादी करते हैं. उनकी कई खुशनुमा यादें यहां से जुड़ी हुई हैं. ये काफी शानदार जगह है. हम मिस्टर और मिसेज कोहली की इस शादी को काफी यादगार बना देंगे.

PICS : टीम इंडिया पहुंच गई धर्मशाला, भुवी पहुंचे अपनी दुल्हनियां संग

इस मैदान पर अभी हाल में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला गया था. इसमें ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी. 146 साल पुराने इस स्टेडियम को अभी हाल में 53 करोड़ डॉलर से रिनोवेट किया गया है.

Trending news