ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा- मुझे देखकर हंसना बंद करो इमरान, मैं जानता हूं कि
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा- मुझे देखकर हंसना बंद करो इमरान, मैं जानता हूं कि

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर हैं. उन्होंने इस दौरे में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से भी मुलाकात की. 

पाकिस्तान के इमरान खान (दाएं) ऑस्ट्रेलिया के डीन जोंस को वनडे मैचों में एक बार भी आउट नहीं कर पाए. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस (Dean Jones) इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर हैं. उन्होंने इस दौरे में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) से भी मुलाकात की. दोनों ही खिलाड़ी मुलाकात के दौरान मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. मुलाकात के बाद डीन जोंस ने एक ऐसा ट्वीट किया, जो क्रिकेटप्रेमियों की उत्सुकता जगा गया. जोंस ने अपनी पोस्ट में यह लिखा कि मुझे देखकर हंसना बंद करो इमरान...

  1. डीन जोंस ने 52 टेस्ट और 164 वनडे मैच खेले हैं.

    इमरान खान ने 88 टेस्ट और 175 वनडे मैच खेले हैं.

    इन दोनों ने 3 टेस्ट और 15 वनडे मैच साथ खेले हैं.

डीन जोंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान दौरे की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. उन्होंने एक पोस्ट कर पाकिस्तान (Pakistan) के नाश्ते की तारीफ की. एक अन्य वीडियो में वे इमरान खान और वसीम अकरम के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. इन दोनों पोस्ट के बाद उन्होंने इमरान खान के साथ वाली तस्वीर डाली और इसे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को टैग भी किया. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: गांगुली ने कहा- नई चयनसमिति चुनेगी भारतीय टीम, MSK का रोल खत्म

डीन जोंस और इमरान खान इस तस्वीर में हाथ मिला रहे हैं. जोंस ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘हंसना बंद करो इमरान! मैं जानता हूं कि आपने मुझे एसीजी टेस्ट में पहली गेंद पर आउट किया था.’ बता दें कि डीन जोंस 1990 में खेले गए टेस्ट मैच का जिक्र कर रहे थे, जिसमें इमरान खान ने उन्हें खाता भी नहीं खोलने दिया था. पाकिस्तान ने इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 92 रन से हराया था. 
 

fallback

डीन जोंस ने 1984 से 1994 के बीच 52 टेस्ट और 164 वनडे मैच खेले हैं. जबकि, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान ने 88 टेस्ट और 175 वनडे मैच खेले हैं. इनमें से 3 टेस्ट और 15 वनडे मैच ऐसे रहे हैं, जिनमें डीन जोंस और इमरान खान साथ खेले. इमरान खान ने डीन जोंस को टेस्ट मैचों में दो बार आउट किय है. वे वनडे में जोंस का विकेट एक बार भी नहीं ले पाए. 

Trending news