INDIA vs AUSTRALIA: T20 मैच में बारिश डाल सकती है खलल
Advertisement
trendingNow1344946

INDIA vs AUSTRALIA: T20 मैच में बारिश डाल सकती है खलल

 दोपहर डेढ़ बजे से भारतीय टीम को मैदान पर अभ्यास करना था लेकिन वह वर्षा के कारण विराट कोहली और उनके साथी अभ्यास नहीं कर पाये.

बारिश के चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी इंडोर स्टेडियम में ही अभ्यास करना पड़ सकता है. (फाइल फोटो)

रांची: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच शनिवार को यहां होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का मजा बारिश किरकिरा कर सकती है क्योंकि आज जहां रांची में दोपहर बाद जोरदार वर्षा हुई वहीं मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान भी बारिश की संभावना व्यक्त की है. रांची स्थित बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के मौसम वैज्ञानिक ए वदूद ने बताया कि बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के क्षेत्र के कारण रांची समेत समस्त राज्य में सात अक्तूबर से दस अक्तूबर तक व्यापक सामान्य वर्षा होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें: पहले वनडे में 'कंगारुओं' को धूल चटाई, अब T20 में भारत रच सकता है यह इतिहास

उन्होंने बताया कि मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार राज्य के दक्षिण एवं मध्य हिस्सों में विशेष तौर पर तेज वर्षा होने की संभावना है. राजधानी रांची राज्य के वर्षा से प्रभावित होने वाले हिस्से में ही आती है. इससे पूर्व आज दोपहर एक बजे से दो बजे तक रांची में जमकर वर्षा हुई जिसके चलते जेएससीए का क्रिकेट मैदान कवर करना पड़ा. पूरी तरह कवर करने के बावजूद मैदान का बड़ा हिस्सा पूरी तरह गीला हो गया.

जेएससीए के मीडिया प्रभारी अजयनाथ शाहदेव ने बताया कि आज दोपहर डेढ़ बजे से भारतीय टीम को मैदान पर अभ्यास करना था लेकिन वह वर्षा के कारण विराट कोहली और उनके साथी अभ्यास नहीं कर पाये. उन्होंने इंडोर स्टेडियम में अभ्यास किया. शाम को मैदान में पांच बजे से आस्ट्रेलियाई टीम को भी अभ्यास करना है जिसकी संभावना कम है. बारिश के चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी इंडोर स्टेडियम में ही अभ्यास करना पड़ सकता है.

Trending news